Daesh NewsDarshAd

गया में हथियार के बल पर दुकान और मकान में 10 लाख की लूट और डकैती..

News Image

Gaya - बेखौफ अपराधियों ने गया में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है. जिले के शेरघाटी थाना अंतर्गत रमना मोहल्ले के समीप आधा दर्जन की संख्या में बाइक सवार अपराधी कपूर ट्रेडर्स प्रतिष्ठान में दाखिल हो गए. इसके बाद प्रतिष्ठान के गोदाम में पिस्तौल की नोक पर लूटपाट की. उसके बाद दुकान के ऊपर में रहे घर में भी जाकर डकैती की. काफी देर तक परिवार के लोगों को पिस्तौल के नोक पर रखकर लगभग 10 लाख रुपए के कैश और जेवरात की लूट कर अपराधी फरार हो गए. 

 मिली जानकारी के अनुसार चार अपराधी सबसे पहले प्रतिष्ठान में दाखिल हुए और मौजूद कारोबारी को पिस्तौल के नोक पर कब्जे में ले लिया. यहां से जो भी कैश मिले, उसे लूटने के बाद अपराधी व्यवसाई रोहित कुमार साहू के घर में भी दाखिल हो गए और फिर वहां भी रोहित कुमार की फॉर्च्यूनर और तेल की गोदाम है. ये इसके थोक कारोबारी बताए जाते हैं. 

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही शेरघाटी एएसपी के. रामदास मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन शुरू कर दी है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से अपराधियों को चिन्हित किया जा रहा है. उन्हें 9 लाख के लूट की सूचना मिली है. जल्द ही अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई होगी.

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image