Daesh News

पटना नगर निगम के कर्मचारियों के हड़ताल का 10वां दिन, मजदूरों ने किया जबरदस्त प्रदर्शन

पटना नगर निगम के कर्मचारियों का हड़ताल खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है. जितने भी कर्मचारी हैं वे सभी अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं. वहीं, आज उनके हड़ताल का 10वां दिन है. आज नगर निगम के कर्मचारी राजधानी पटना की सड़क पर उतर चुके हैं. इसके साथ ही वे सभी चप्पल की माला बनाकर सीता साहू और नगर आयुक्त अनिमेष पराशर को खोजने निकले. इसके साथ ही सभी ने जोरदार नारे भी लगाये.

वैकल्पिक व्यवस्था का नहीं दिख रहा असर 

बता दें कि, नगर निगम की ओर से दावा किया गया है कि, वैकल्पिक व्यवस्था सुचारु रूप से चल रही है और नगर निगम के कर्मी दिन-रात एक किए हुए हैं, लेकिन इसका असर देखने के लिए नहीं मिल रहा है. सड़क पर फैले कचरे और उससे आ रहे दुर्गन्ध से लोग परेशान हैं. इसके साथ ही उनका रोड पर चलना तक मुहाल हो गया है. हालांकि, किसी भी तरह की समस्या या शिकायत पर निगम ने टोल फ्री नंबर 155304 डायल कर सूचना देकर संपर्क करने की बात कही है.

कर्मचारियों ने दिया एक और झटका 

अब हड़तालियों ने एक और झटका दे दिया है. निगम के जलापूर्ति शाखा के कर्मी भी हड़ताल में शामिल हो गए हैं और अब वाटर सप्लाई बंद करने की तैयारी है. लगभग 235 जलापूर्ति कर्मी हड़ताल में शामिल हो गए हैं. पटना में जितना भी पानी सप्लाई, चैंबर, बोरिंग, आदि सारे के सारे बंद रहेंगे. लाइन, लीकेज, मोटर, मरम्मत सब चीज़ बंद रहेगा. कर्मचारियों का कहना है कि, अभी असर थोड़ा कम दिखेगा क्योंकि आजकल पंप हाउस में जैसी व्यवस्था है, वैसे में लोग खुद भी जाकर मोटर चला देते हैं. लेकिन आजकल में इस व्यवस्था को भी बंद कर दिया जाएगा.