Daesh News

ऑस्कर की रेस में '12th फेल' शामिल, बॉक्स ऑफिस पर मचाया था धमाल, बधाईयों का लगा तांता

फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म '12वीं फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त प्रदर्शन किया और इसके साथ ही फिल्म शानदार हिट बन गई है. फिल्म रिलीज होने के पहले हफ्ते से ही लगातार सुर्खियों में है. पहले लोगों को फिल्म की कहानी ने काफी हैरान किया, इसके बाद '12th फेल' की कमाई देखने के बाद लोगों की आंखें खुली रह गई. अब तक फिल्म के रिलीज हुए एक महीना हो चुका है लेकिन इसके बावजूद फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. इसके साथ ही अब तो फिल्म से जुड़ी बड़ी और अच्छी खबर भी आ गई है. जिसे सुन कर विक्रांत मैसी के फैंस फूले नहीं समायेंगे. 

96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स की रेस में शामिल 

दरअसल, खबर है कि, विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल' को 96वें ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजा गया है. इसका खुलासा अभी हाल ही में एक इवेंट में विक्रांत मैसी ने खुद किया है. विक्रांत मैसी इवेंट के दौरान फिल्म को लेकर कई बातें करते हुए नजर आए, उसी बीच एक्टर ने फैंस को ये खुशखबरी सुनाई. विक्रांत मैसी के इस खुलासे के बाद लोग काफी खुश नजर आए. विधु विनोद चोपड़ा निर्देशित '12th फेल' को ऑस्कर्स अवॉर्ड्स के लिए भेजे जाने की खबर के बाद इसको लेकर ट्विटर पर खूब बातें हो रही हैं. फिल्म के स्टार्स और मेकर्स को फैंस बधाई देते हुए दिखाई दिए.

कम बजट वाली फिल्म ने कराया बड़ा मुनाफा 

रिपोर्ट्स की माने तो, '12th फेल' फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब तक कुल कमाई 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की है. खबरों के अनुसार, कम बजट में बनी इस फिल्म ने मेकर्स को लगभग 25 करोड़ रुपये का मुनाफा करवा दिया है. बता दें कि, विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल' 27 अक्टूबर को दुनिया भर में विभिन्न भाषाओं जैसे कि हिंदी, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ में रिलीज हुई थी. फिल्म में विक्रांत मैसी ने मनोज की भूमिका निभाई है और मेधा शंकर ने मुख्य भूमिका निभाई है. '12वीं फेल' अनुराग पाठक के उपन्यास पर आधारित है, जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की जीवन यात्रा पर आधारित है.