Daesh NewsDarshAd

बांका में मशरूम की जगह खा ली जंगली छाता की सब्जी, फिर परिवार के 14 सदस्य आ गए मुसीबत में..

News Image

Banka - मशरूम की जगह जंगली छत की सब्जी बनाकर खाने के बाद पूरे परिवार के लोग मुसीबत में पड़ गए, क्योंकि इसे खाने के बाद परिवार के करीब 14 लोग बीमार पड़ गए और इन्हें उल्टियां होने लगी जिससे आनन -फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया.

यह मामला बांका जिले के अमरपुर प्रखंड के गालिमपुर गांव का है. जंगली छाता की सब्जी खाने से मासुम बच्चे समेत 14 लोग बीमार हो गए.इसमें अर्चणा देवी,सुधा देवी,डेजी देवी,मंजु देवी ,रघुनंदन मंडल,बेबी देवी,सुभाष मंडल,सत्यम कुमार(03)वर्ष,अजीत कुमार(04) वर्ष,करूणा कुमारी (13)वर्ष,कोमल कुमारी (11)वर्ष,जुली कुमारी(12)वर्ष,कोमल कुमारी (12) वर्ष,निशा कुमारी (14) वर्ष का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया.

इस मामले को लेकर सुभाष मंडल ने बताया कि घर के कुछ बच्चे गांव के समीप स्थित डांढ़ के पास उगे मशरूम समझकर जंगली छाता तोड़कर घर लेकर आ गया।घर की महिलाये जंगली छाता की सब्जी बना लिया।घर के सदस्यो तथा बच्चों ने बनी हुई जंगली छाता की सब्जी खा लिया।थोड़ी देर के बाद सभी को एक साथ उल्टियां होने लगी।देखते ही देखते घर में अफरा -तफरी का माहौल बन गया।परिजनो के द्वारा सभी को उपचार के लिए रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरो के द्वारा सभी का प्राथमिक उपचार किया गया।उपचार कर रहे डॉक्टर ने बताया कि सभी को फुड प्वाजनिंग की शिकायत थी जो उपचार के बाद  खतरे से बाहर है। 

रेफरल अस्पताल प्रभारी डॉ सुनील चौधरी ने बताया की कुल 14 लोगो बच्चे समेत बीमार हुए है। जिनका प्राथमिक उपचार किया जा रहा है.

 बांका से दीपक कुमार सिंह की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image