Daesh NewsDarshAd

देखें 16 जून 2010 का राशिफल

News Image

मेष 

मेष राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. व्यवसाय कर रहे जातक व्यवसाय को आगे बढ़ाने में कामयाब रहेंगे. आज आपको व्यवसाय से संबंधित यात्रा पर भी जाएंगे, जो यात्रा आपके लिए लाभदायक रहेगी. नए-नए कांटेक्ट मिलेंगे.

वृष 

वृष राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बेहतर रहने वाला है. जो लोग नौकरी की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छी नौकरी मिलने के संकेत हैं. नौकरी कर रहे जातकों को अपनी नौकरी में स्थान परिवर्तन देखने को मिलेगा.

मिथुन

मिथुन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बढ़िया रहने वाला है.आज आपको अपने परिवार वालों का साथ मिलेगा. परिवार वालों के साथ अपने जो कार्य किसी कारणवश रुक गए थे,उन्हें पूरा करेंगे. पिताजी आपके व्यवसाय में धन खर्च करेंग.

कर्क 

कर्क राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए काफी अच्छा रहने वाला है. आज आपको अपने जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा.जीवन साथी के साथ परिवार की भलाई के लिए कार्य करते हुए आप अपने लिए समय निकाल सकते है.

सिंह

सिंह राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए बहुत ही बढ़िया रहने वाला है.आज आपको अपने रुके हुए धन की प्राप्ति होगी.जीवनसाथी की सेहत में सुधार होगा. संतान का भरपूर सहयोग मिलेगा. पैतृक संपत्ति से धन लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. 

कन्या 

कन्या राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता से भरा रहेगा. आज आपको अपने मित्रों का भरपूर सहयोग मिलेगा. मित्रों के सहयोग से आय के कुछ नए स्त्रोत प्राप्त होंगे. जीवनसाथी को मिली तरक्की से आप काफी खुश नजर आएंगे. 

तुला

तुला राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिलाजुला रहने वाला है. जो जातक काम की तलाश में इधर-उधर भटक रहे हैं, उन्हें अच्छा रोजगार मिलने के संकेत हैं. आज आपके रिश्तेदार आपके व्यवसाय में आपकी सहायता करेंगे. 

वृश्चिक 

वृश्चिक राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका मिश्चित रूप से फलदायक रहने वाला है.आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे तो आपकी सेहत पहले से बेहतर रहेगी. संतान के द्वारा आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी.

धनु 

धनु राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. परिवार वालों के साथ आप समय व्यतीत करेंगे और आज यह सीखेंगे कि धन को कैसे बचा कर रखा जाता है, जिससे भविष्य में कोई परेशानी ना हो, और आप आपना मनोनुकूल काम करते रहे.

मकर 

मकर राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका सुखद रहने वाला है. आपने जो पहले निवेश किया हुआ था, उसका पूरा लाभ मिलेगा. नौकरी कर रहे जातकों को नई नौकरी का ऑफर आएगा. बढ़ोतरी के काफी सारे अवसर मिलेंगे.

कुंभ 

कुंभ राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका बढ़िया रहने वाला है. सरकारी क्षेत्रों से लाभ मिलने के योग बन रहे हैं. आज आपको आपका रुका हुआ धन भी मिल सकता है. अगर आपने किसी को धन उधार दिया था वह आज पैसा लौट आएगा.

मीन

मीन राशि वाले जातकों की बात करें तो आज का दिन आपका खुशियों से भरा रहेगा. आप अपने प्रतिदिन की दिनचर्या में कुछ बदलाव करेंगे, जिससे आपकी सेहत बेहतर रहेगी. भाई, बहनों के साथ आप कहीं घूमने जाने की योजना बनाएंगे.

आध्यात्मिक गुरु श्री कमलापति त्रिपाठी "" प्रमोद""

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image