Daesh News

देखें 17 सितंबर 2023 का राशिफल

आज  विश्वकर्मा पूजन  मनाया जा रहा है. 

देखें 17 सितंबर 2023 का राशिफल

मेष 

आज का दिन आपके लिए कुछ उलझनों से भरा रहने वाला है। आपने यदि किसी नए काम की शुरुआत की, तो इससे आपको नुकसान होगा। आपकी बढ़ते खर्च आपका सिरदर्द बनेंगे, लेकिन आपको उन पर लगाम लगानी होगी। 

वृष 

आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपका कोई पुराना वाद विवाद फिर से उभर सकता है और जिसमें आप फंस सकते हैं। किसी बड़े निवेश से आपको अच्छा लाभ मिलेगा। आज का दिन आपके  यात्रा के दृष्टिकोण से अत्यंत महत्वपूर्ण होगा।

मिथुन  

आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है। आपको व्यवसाय में कोई बड़ा ऑर्डर हाथ लग सकता है, जो आपकी खुशी का कारण बनेगा। परिवार के सदस्यों के साथ आप कहीं पिकनिक आदि पर घूमने जाने की योजना बनाएंगे।

कर्क 

आज का दिन आपके लिए किसी बड़े निवेश को करने के लिए रहेगा। आप यदि प्रॉपर्टी में कोई बड़ा निवेश करेंगे, तो इससे आपको अच्छा लाभ मिलेगा और ऑनलाइन काम कर रहे लोगों को कोई बड़ा ऑर्डर मिल सकता है।

सिंह 

आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। कार्यक्षेत्र में आपको अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा। मन मुताबिक काम मिलने से आप प्रसन्न रहेंगे, लेकिन यदि आपको अपने स्वास्थ्य में चल रही किसी कारण समस्या हो रही है, तो आप उसमें डॉक्टरी परामर्श अवश्य लें। 

कन्या 

आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से अच्छा रहने वाला है। आपको एक से अधिक स्रोतों से आय प्राप्त होगी। आप अपने दायित्वों की पूर्ति आसानी से कर पाएंगे। कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा सहयोग आपको मिल सकता है। 

तुला 

आज का दिन कुछ नया करने के लिए रहेगा। परिवार का कोई सदस्य घर से दूर नौकरी के लिए जा सकता है और यदि आपके स्वास्थ्य में कोई समस्या चल रही थी, तो उसके लिए आपको डॉक्टरी परामर्श लेना होगा।

वृश्चिक

आज का दिन आपके लिए व्यवसाय के मामले में कुछ कमजोर रहने वाला है। आप अपनी किसी डील को लेकर परेशान रहेंगे, लेकिन वह फिर भी पूरी होते-होते रह जाएगी और आपको समस्याओं का सामना करना पड़ेगा। 

धनु 

आज का दिन आपके लिए बाकी दोनों की तुलना में अच्छा रहने वाला है। परिवार में  किसी सदस्य के विवाह की बात पक्की हो सकती है, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। कोई नया काम आपका पूरा हो सकता है। रुके हुए काम के पूरे होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। 

मकर 

आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आप किसी नए वाहन की खरीदारी कर सकते हैं। व्यवसाय में आपको सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा। किसी काम को आप समय से पहले पूरा करके देंगे और आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर रहेगी।  

कुंभ 

आज का दिन आपके लिए उतार चढ़ाव से भरा रहने वाला है। आपका कोई काम पूरा होने से आपको खुशी होगी और किसी काम के सिलसिले में आपको कहीं जाना पड़ सकता है। परिवार में यदि किसी बात को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो,उसे दूर करें। 

मीन 

आज का दिन आपके लिए कुछ समस्याएं लेकर आने वाला है। आपका बिजनेस में कोई बड़ा नुकसान हो सकता है, इसलिए आप सावधानी बरतें। आपको किसी वाद विवाद की स्थिति में पड़ने से बचना होगा और अपने क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें। 

आध्यात्मिक गुरु श्री कमलापति त्रिपाठी "प्रमोद"

Scan and join

Description of image