Daesh NewsDarshAd

बगहा में हथियार के साथ 2 अपराधी गिरफ्तार..

News Image

Bagaha -बगहा पुलिस जिला के धनहा थाना क्षेत्र के गौतम बुद्ध सेतु पर संघन जांच के दौरान पुलिस में दो बदमाश को देसी कट्टा और जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार व्यक्तियों में एक उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले का निवास है और दूसरा बिहार के पश्चिम चंपारण जिले का रहने वाला है.

इस सम्बन्ध में धनहा थानाध्यक्ष धर्मवीर कुमार भारती ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस ने उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिला के रामकोला निवासी आफताब मियां 25 वर्षीय और पश्चिमी चंपारण के चनपटिया निवासी विशमिल्ला मियां 19 वर्षीय को संदिग्ध अवस्था में पाया है तलाशी लेने पर उनके पास से देशी कट्टा और जिंदा कारतूस बरामद हुआ है. पुलिस ने मौके से ही दोनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया और उनकी बाईक भी ज़ब्त कर ली.

 प्राथमिक जांच के अनुसार इन अपराधियों का इरादा किसी बड़े अपराध को अंजाम देने का था आगामी मोहर्रम के पर्व को देखते हुए  पुलिस इस घटना को गंभीरता से ले रही है और आगे की जांच जारी है.पुलिस ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी से संभावित अपराधी घटनाओं पर अंकुश लगेगा और क्षेत्र में शांति बनी रहेगी. इस अभियान के तहत पुलिस नियमित जांच कर अपराधियों पर नकेल कसने का काम कर रही हैं इसके साथ में पुलिस लगातार दोनों अपराधियों से पूछताछ कर रही है ताकि मामले का खुलासा किया जा सके.

 बगहा से अजय शर्मा की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image