Daesh NewsDarshAd

2 हजार के नोट पर लगा प्रतिबंध, पूरा भड़के पप्पू यादव, PM मोदी से किया सवाल

News Image

आरबीआई के द्वारा 2 हजार रुपये के नोट पर प्रतिबंध लगा दिया गया है. जिसके बाद से सियासत में खूब बयानबाजी देखने के लिए मिल रही है. इस बीच जाप सुप्रीमो पप्पू यादव 2 हजार के नोट बंद करने पर जबरदस्त गुस्सा गए हैं. इसके साथ ही पीएम नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेते हुए सवालों की बौछार कर दी है. दरअसल, आज पप्पू यादव ने पार्टी कार्यालय में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया. इस दौरान नोटबंदी को लेकर वे पूरा भड़क गए और पीएम मोदी को खूब खरी खोटी सुना दी है.     

पप्पू यादव ने कहा कि, देश पीएम मोदी से जानना चाहता है कि काला धन कब सामने आएगा ? नरेन्द्र मोदी के तानाशाही से देश चलेगा ? नोटबंदी के बाद देश में बेरोजगारी और गरीबी क्यों बढ़ गई ? आपने कितने लोगों को फायदा दिया है ? 54 हजार करोड़ रुपया कहां गायब है ? इसके साथ ही पप्पू यादव ने यह भी पूछा कि, 2 हजार के नोट को बंद करने की आखिर जरूरत क्या थी ? 2000 नोट के चिप का क्या हुआ ? क्या उसे रिसेट करना है? कहा कि, पहले भी बड़े-बड़े अर्थशास्त्रियों ने इसे गलत फैसला कहा था.

साथ में यह भी कहा कि, बीजेपी की सरकार से जानना चाहेंगे कि 61.21 करोड़ जाली नोट गायब है, अपने विरोधियों पर हमला करने के लिए किया है. अडाणी जैसे लोगों के काले धन को सफेद करने का काम कर रहे हैं. इस देश को पूंजीपतियों के हाथों में गिरवी रखने का काम किया है. वहीं, बिहार में बिजली दरों के बढ़ोतरी पर पप्पू यादव ने कहा कि जनता पर बिजली का बोझ बढ़ता जा रहा है. नए दरों के खिलाफ लड़ाई लड़ेगे और आंदोलन करेंगे. बिजली कंपनी के खिलाफ आंदोलन होगा.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image