Daesh NewsDarshAd

साढ़े 3 फीट के रोहित की हुई 4 फीट की नेहा, लोग बोले- 'रब ने बना दी जोड़ी'

News Image

कहावत है कि जोड़ियां भगवान तय करता है और सबका जोड़ा पहले से ही तय होता है. लेकिन, अपनी शारीरिक बनावट के कारण रोहित जिसकी लंबाई मात्र साढ़े तीन फीट है, उसकी शादी नहीं हो रही थी. लेकिन, कहते हैं ना कि भगवान के घर देर है अंधेर नहीं. यही कहावत चरितार्थ हुई. दरअसल, साढ़े तीन फीट के रोहित को 4 फीट की नेहा आखिरकार मिल ही गई. रोहित जहां छपरा के लेरुआ निवासी सतेंद्र सिंह का बेटा है तो वहीं नेहा बनियापुर के खबसी की रहनेवाली है. दोनों ने एक-दूसरे के संग सात फेरे लेते हुए ब्याह रचाया.   

वहीं, इस शादी से लड़का और लड़की दोनों ही पक्ष के लोग काफी खुश दिखाई दे रहे थे. आशीर्वाद देते समय दोनों पक्ष के रिश्तेदार भी खुश दिख रहे थे. दूल्हे के बड़े भाई अमर कुमार ने बताया कि, रोहित की ऊंचाई काफी कम होने के कारण उन्हें कई तरह के उपहास और प्रताड़ना का शिकार होना पड़ता था. उन्होंने बताया कि, रोहित ने मढौरा के जवाहरलाल नेहरू कॉलेज से इंटर की पढ़ाई की है और कंपाउंडरी के कार्य में निपुण भी है. 

उधर, दुल्हन नेहा के भाई शैलेश ने बताया कि, उन्हें रोहित के बारे में सूचना मिली और तब दोनों ही पक्ष के लोगों ने शादी की तिथि मुकर्रर कर दोनों की शादी को संपन्न कराया. नेहा फिलहाल पांचवी तक पढ़ी है. इस मौके पर दूल्हा और दुल्हन पक्ष से दर्जनों पुरुष, महिला, बच्चे और रिश्तेदार मौजूद थे. शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन ने बड़ों का आशीर्वाद लेने के बाद गढदेवी मंदिर में माता का भी आशीर्वाद लिया और पूजा-अर्चना कर माता से नए सुखद दाम्पत्य जीवन का आशीर्वाद मांगा.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image