Daesh NewsDarshAd

आशुतोष शाही हत्याकांड में 3 की गिरफ्तारी, परिजनों से मिलने पहुंचे आनंद मोहन

News Image

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में हुए चर्चित प्रॉपर्टी डीलर आशुतोष शाही के मर्डर का मामला थमने का नाम नहीं ले रहा है. इस बीच हत्याकांड में बड़ा अपडेट सामने आ गया है कि, 3 लोगों की गिरफ्तारी की गई है. इस घटना के बाद पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई थी, जिसके बाद 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, कल देर शाम आशुतोष शाही के परिजनों से मिलने के लिए पूर्व सांसद और राजद नेता आनंद मोहन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि, कोई राजनीति करने मैं यहां नहीं आया हूं. पीड़ित परिवार के प्रति उनके दुखों को साथ में व्यक्त करने आया हूं. मेरी संवेदना और सहयोग हमेशा साथ रहेगी.

इतना ही नहीं आनंद मोहन ने यह भी कहा कि, हत्या के दोषियों को जल्द से जल्द सजा मिले. इसको लेकर मैं प्रयत्नशील रहूंगा. इस हत्या के जिम्मेदार लोगों को नहीं छोड़ा जाना चाहिए. इस घटना की जितनी भी निंदा की जाए वह कम होगा. बिहार में अपराधियों के लिए शराब माफिया और जमीन माफिया इस प्रकार की घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं. यही कारण है कि बिहार में घटनाओं में इजाफा हुआ है.

आनंद मोहन ने यह भी कहा कि, बिहार का यह मुजफ्फरपुर हत्या के लिए शापित रहा है. यह जगजाहिर हो चुका है कि यहां हर बार जघन्य हत्या होती रही है. हमारा मकसद परिवार के दुख की हर घड़ी में साथ देना है और जहां तक मदद होगी हम करेंगे. हत्या के जिम्मेदार लोग पर करवाई होनी ही चाहिए. इस दौरान आनंद मोहन ने घटना को प्रशासनिक विफलता बताते हुए कहा कि, जिस प्रकार से हत्या को अंजाम दिया गया और आशुतोष शाही को पूर्व से सुरक्षा नहीं दी गई. यह प्रशासनिक विफलता है, इसको सफलता में कभी नहीं माना जा सकता.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image