Daesh NewsDarshAd

नगर आयुक्त के ड्राइवर समेत 3 गिरफ्तार, पुलिस पर पथराव का है आरोप

News Image

खबर गया से है जहां शहर के विष्णुपद थाना की पुलिस ने नगर आयुक्त के ड्राइवर के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया. इन अभियुक्तों पर पुलिस पर रोड़ेबाजी करने का आरोप है. इनकी गिरफ्तारी विष्णुपद थाना की पुलिस ने की है. पुलिस पर रोड़ेबाजी करने के आरोप में नगर आयुक्त अभिलाषा शर्मा के ड्राइवर दीपक कुमार के साथ तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है. 

पुलिस के अनुसार तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है, जिन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है. विष्णुपद थानाध्यक्ष राज कुमार ने बताया कि, वर्ष 2019 में चांद चौरा मोहल्ला के रहने वाले दो युवकों की हत्या की घटना टनकुप्पा के समीप हुई थी. इस घटना के बाद आक्रोशित मोहल्ले वासियों ने चांद चौरा के समीप सड़क को जाम कर दिया था. सड़क जाम की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी तो आक्रोशित लोगों ने पत्थरबाजी करनी शुरू कर दी थी. 

इस मामले को लेकर विष्णुपद थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई थी, जिसमें उक्त तीनों आरोपी फरार चल रहे थे जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस संबंध में गया के नगर आयुक्त अभिलाषा शर्मा से जानकारी लेने पर उन्होंने बताया कि, दीपक कुमार हमारा ही ड्राइवर था. वर्ष 2019 में दीपक कुमार पर पुलिस पर रोड़ेबाजी करने का आरोपी है, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image