Daesh NewsDarshAd

जमीन विवाद में 3 सगे भाईयों की हत्या, मौके पर मचा हड़कंप

News Image

छपरा से दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है जहां 3 सहोदर भाईयों की हत्या कर दी गई. मामला जमीन विवाद से जुड़ा हुआ है. वहीं, यह घटना शहर के एकमा थाना क्षेत्र के गंगवार गांव की है. इस पूरे घटना के बारे में बताया जा रहा है कि दो पक्षों के बीच जमीन विवाद को लेकर खूब हंगामा हुआ. जिसके बाद लालू महतो और उसके तीन बेटे द्वारा स्वामी नाथ महतो, राजेश्वर महतो और दिनेश महतो सहित आधा दर्जन लोगों को चाकू मारकर बुरी तरह से घायल कर दिया. 

जिसमें स्वामीनाथ महतो, राजेश्वर महतो और दिनेश महतो की मौत घटनास्थल पर ही हो गई. जबकि कई अन्य व्यक्ति भी चाकू लगने से बुरी तरह से घायल हो गए. घटना की जानकारी होने पर एकमा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और सभी घायलों को इलाज हेतु छपरा सदर अस्पताल भेजा गया और तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा गया है, जहां उनके पोस्टमार्टम की प्रक्रिया चल रही है.

गौरतलब है कि, जमीन विवाद में दोनों गुट में काफी समय से विवाद चल रहा था और आज लालू महतो और उसके तीनों बेटे ने मिलकर दिनेश महतो और तीन अन्य व्यक्तियों को मौत के घाट उतार दिया. जबकि कई लोगों को बुरी तरह से घायल कर दिया. इस घटना के बाद गांव में काफी आक्रोश है. हालांकि, लालू महतो और उसके तीनों बेटे घटना के बाद से ही फरार हो चुके हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image