Daesh NewsDarshAd

CSP संचालक से 5 लाख की लूट, ग्रामीणों ने खदेड़ कर पकड़ा

News Image

DARBHANGA- बड़ी घटना दरभंगा में हुई है. यहां बिशनपुर थाना क्षेत्र के कोलहंटा पटोरी हाई स्कूल के पास सीएसपी संचालक पंकज कुमार से एक बाइक पर सवार 3 अपराधियों ने रुपए से भरा बैग छीन कर बिशनपुर की ओर भाग रहा था जहां ग्रामीणों ने खदेड़कर दो अपराधी को पकड़ लिया। वहीं तीसरा अपराधी भागने में सफल रहा। स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया के सीएसपी संचालक पंकज कुमार गोरैला स्थित अपने घर से 5,95,275 रुपया लेकर रामस्वरूप चौक स्थित सीएसपी जा रहे थे। तीनों अपराधी पहले से घात लगाए हुए सड़क पर बाइक से घूम रहा था। जैसे ही पंकज कुमार हाई स्कूल से आगे बढ़े बाइक रुकवा कर रूपए से भरा बैग छीन कर बिशनपुर की ओर भागने लगा। 

पंकज ने मोबाइल से अपने भाई को घटना की जानकारी दी। पंकज के पिता राम पुकार शर्मा सड़क पर दौड़ गए जहां अपराधियों घेर लिए उसी दौरान उनके पिता पर चाकू से वार कर घायल कर दिया। तब तक उनका छोटा पुत्र गांव के लोगों को बताते हुए बाइक से वहां पहुंच गया। स्थानीय ग्रामीण के सहयोग से दो अपराधियों को पकड़ लिया वहीं तीसरा अपराधी भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने लूट गए रुपया को बरामद कर लिया। लेकिन लूट के 2,18,500 रुपया बरामद हुआ। अन्य रुपया की बरामदगी के लिए तलासी ली जा रही है। वहीं तीसरे आरोपी की गिरफ्तारी के लिए भी छापामारी की जा रही है।

 पकड़े गए आरोपी मुजफ्फरपुर जिला के अहियापुर थाना क्षेत्र के बिजयी छपड़ा के रहने वाले राजदेव सहनी के पुत्र अभिषेक कुमार व जगा सहनी के पुत्र अर्जुन कुमार के रूप में हुई है। तीसरे साथी के बारे में दोनों ने जानकारी दे दी है। आरोपियों के पास से एक बाइक,एक खिलौना जैसा पिस्टल और लूट का रुपया बरामद किया गया है।

दरभंगा से तुलसी झा की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image