Daesh NewsDarshAd

बिहार के 7 विवि को मिला नया कुलसचिव, देखें सूची..

News Image

Patna- बिहार के 7 विश्वविद्यालय को नया कुलसचिव मिल गया है. राज्यपाल सह कुलाधिपति राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर से हरी झंडी मिलने के बाद ने राज्य के सात यूनिवर्सिटी में नए कुलसचिव के  नियुक्ति की अधिसूचना उनके प्रधान सचिव रॉबर्ट एल चौंगथू ने जारी कर दी है.

इस अधिसूचना के मुताबिक पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय के संस्कृत विभाग के प्रोफेसर पद पर कार्यरत डा. शालिनी को पटना विश्वविद्यालय में  कुलसचिव नियुक्त किया गया है।जबकि पटना विश्वविद्यालय में अर्थशास्त्र विभाग में प्रोफेसर पर प्रो. नरेन्द्र कुमार झा को पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय में कुलसचिव पद  नियुक्त किया गया है। 

इसके साथ ही बोधगया के मगध विश्वविद्यालय के कुलसचिव पद पर डा. बिपिन कुमार की नियुक्ति की गई है। ये वर्तमान में मोकामा के आरआरएस कालेज में अर्थशास्त्र विभाग के प्रोफेसर हैं। नालंदा खुला विश्वविद्यालय के कुलसचिव पद पर डा. समीर कुमार शर्मा की नियुक्ति की गई है। ये वर्तमान में पटना विश्वविद्यालय के अंग्रेजी विभाग में एसोसिएट प्रोफेसर हैं।छपरा के जय प्रकाश विश्वविद्यालय के कुलसचिव के रूप में प्रो. नारायण दास की नियुक्ति की गई है। ये वर्तमान में वैशाली जिले के एमएसएम समता कालेज जन्दाहा में प्रोफेसर हैं। कामेश्वर सिंह दरभंगा संस्कृत विश्वविद्यालय के कुलसचिव के पद पर प्रो. ब्रजेशपति त्रिपाठी की नियुक्ति की गई है। ये वर्तमान में पाटलिपुत्र विश्वविद्यालय मेंअर्थशास्त्र विभाग में प्रोफेसर हैं।मधेपुरा के बीएन मंडल विश्वविद्यालय के कुलसचिव के रूप में प्रो.विपिन कुमार राय की नियुक्ति की गई है। ये वर्तमान में मुजफ्फरपुर के एसआरपीएस कालेज, जयंतपुर में प्रभारी प्राचार्य के पद पर कार्यरत हैं।

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image