Daesh News

8 लाख के लूट कांड का शिकायतकर्ता ही निकला साजिशकर्ता..

SAHARSA- बिहार के सहरसा में शिकायत करता ही आठ लाख से लूट का साजिश करता निकला. शिकायतकर्ता फाइनेंस कर्मी अपने मैनेजर से मिलकर फर्जी लूट की घटना की कहानी गढ़ी पर पुलिस की जांच में उसका फर्जीवाड़ा पकड़ में आ गया. पुलिस ने उसे तत्काल गिरफ्तार कर लिया है और उसके मैनेजर की तलाश कर रही है.

 बताते चलें  कि मंगलवार को बिहार के सहरसा में एक फाइनेंस कर्मी ने चाकू से हमला कर 8 लाख 63 हजार रुपये की लूटपाट  किसी का एक पुलिस से की थी.बाइक सवार अपराधियों द्वारा इस घटना को अंजाम देने की शिकायत की गई थी. इस घटना को लेकर सदर थाने में कांड दर्ज कर एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित की गई थी. गठित टीम ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले का खुलासा कर लिया. इस मामले में शिकायतकर्ता और मैनेजर की साजिशकर्ता निकला.

 इस संबंध में जिले के एसपी हिमांशु कुमार ने बताया कि फाइनेंस कर्मी से जब सख्ती से पूछताछ की गई तो उनके बताया कि वह खुद ही अपने जाना स्मॉल फाइनेंस बैंक ब्रांच मैनेजर सहरसा राजीव रंजन के साथ मिलकर षडयंत्र रचकर इस लूट की घटना को अंजाम दिया. जख्मी फाइनेंस कर्मी के बयान पर राजीव रंजन पिता बिंदेश्वरी मंडल जो महेशखूंट खगड़िया जिला का रहने वाला था, उसको गिरफ्तार कर लिया गया. साथ ही साथ इस घटना में अन्य फरार अपराधकर्मी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Scan and join

Description of image