Daesh NewsDarshAd

केंद्रीय मंत्री नित्यानंद राय की फिसली जुबान, 2025 विधानसभा चुनाव में एनडीए को धूल चटाने की बात कही.

News Image

HAJIPUR - केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने तेजस्वी यादव एवं राजद को लेकर कर प्रहार किया है और कहां है कि 2025 के विधानसभा चुनाव में तेजस्वी यादव को धूल चटा देंगे, इस दौरान उनकी जवान भी फिसल गए और उन्होंने कहा कि एनडीए को साफ कर देंगे, जबकि उनका इंडिया गठबंधन बोलना चाहिए था.

NDA  की सरकार तीसरी बार केन्द्र में बनी है. उजियारपुर के सांसद सांसद और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री में जीतने के बाद अपने क्षेत्र के जनता को धन्यवाद देने पहुंचे रहे हैं, लेकिन इसी दौरान मंत्री जी का जुबान भी फिसल रहा है। इसी दौरान उजियारपुर के सांसद केन्द्र में दुसरी बार मंत्री बने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय का सभा के दौरान जुवान फिसल गया है। केंद्रीय मंत्री धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुआ कहा कि 2025 में NDA को धुल चटा देंगे केंद्रीय मंत्री वैशाली जिले के पातेपुर विधानसभा क्षेत्र धन्यवाद सभा को संबोधित कर रहे थे । केंद्रीय मंत्री बनने के बाद पहली बार नित्यानंद राय बिहार पहुंचे थे जहां पर एयरपोर्ट पर जमकर केंद्रीय मंत्री का स्वागत किया गया तो केंद्रीय मंत्री अपने संसदीय क्षेत्र में लोगों से मिल भी रहे थे। मंच से केंद्रीय मंत्री ने कहा कि केंद्रीय 2025 में तेजस्वी यादव को धूल चटाने की बात भी कहते नजर आ रहे हैं। केंद्रीय मंत्री अपने मन से आरजेडी कार्यकर्ताओं को धमकाते भी नजर आए.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि अगर हमारे लोगों पर बुरी नजर से देखा तो अंजाम भी बुरा होगा कानून का हाथ लंबा होता है 100 जन्मों तक हम नानी याद दिलवा देंगे नित्यानंद राय सक्षम भी है समर्थ भी है हम तो नानी के गोद में ही खेले हैं। पूरा कार्यक्रम वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड के राम जानकी मठ के प्रांगण में आयोजित किया गया था जहां पर जमकर राजद कार्यकर्ताओं पर बरसते दिखे भाजपा कार्यकर्ताओं ने नित्यानंद राय का पटना एयरपोर्ट से लेकर उजियारपुर लोकसभा क्षेत्र के पातेपुर विधानसभा तक जमकर स्वागत किया था।

 हाजीपुर से अभिषेक की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image