Daesh NewsDarshAd

कटिहार के एक बाबा का दावा -उनके पास हर मर्ज की दवा..

News Image

Katihar - इलाज के नाम पर झाड़ -फूंक और अंधविश्वास फैलाने वाली इलाज अभी भी कई इलाकों में जारी है. काफी संख्या में लोग इस अंधविश्वास के चक्कर में पड़ जाते हैं.कटिहार में ऐसा ही एक मामला सामने आया है,जहां एक बाबा अपने झाड़ फूक के जरिए इलाज का ऐसा दावा कर रहे हैं जो बड़ी से बड़ी बीमारियों को ठीक कर दे।  बाबा का दावा है कि वे लोगों में होने वाली विभिन्न तरह की बीमारियों के साथ-साथ महिलाओं के बांझपन को भी दूर कर सकते हैं। बाबा के ऐसे दावे को लेकर बड़ी संख्या में लोग हर दिन बाबा के दरबार में पहुंच रहे हैं।

कटिहार के हसनगंज प्रखंड के राजवाड़ा चापी के रहने वाले बाबा का नाम मोहम्मद अख्तर है जो राजवाड़ा चापी  में अपने घर पर दरबार लगाकर झाड़फूंक  कर रहे हैं। बाबा का दावा है कि वह लोगों में होने वाले विभिन्न बीमारियों के साथ-साथ किडनी स्टोन और बांझपन को भी दूर कर सकते हैं। बाबा के इसी दावे को लेकर बड़ी संख्या में महिला पुरुष बाबा के दरबार में पहुंच रहे हैं और अपना इलाज कर रहे हैं।
बाबा के दरबार में इलाज करने के लिए 100 फीस ली जाती है और उसके बाद झाड़फूंक की जाती है। इस झारखंड से इलाज करने के लिए बड़ी संख्या में लोग आसपास के आते हैं, वहीं इस तरह की झारखंड विश्वास वाली इलाज को लेकर जिला प्रशासन बेफिक्र है.

 कटिहार से रहमान की रिपोर्ट 

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image