Daesh NewsDarshAd

भागलपुर में नाव डूबी, लापता की खोजबीन में जुटी SDRF..

News Image

Bhagalpur - खबर  बिहार के भागलपुर से है, जहां  नाव हादसा हो गया. जिले के नाथनगर थाना क्षेत्र के बैरिया में एक दर्जन से अधिक लोग नाव में सवार होकर जा रहे थे. तभी नाव पलट गई. नाव में सवार सभी लोग नदी की धारा में डूबने लगे. हालांकि एक लड़के को छोड़कर सभी लोग तैरकर किसी तरह बाहर निकले. जबकि इसी बीच 12 वर्षीय बच्चा गोलू कुमार की नदी के बहाव में बह जाने की बात सामने आ रही है. बताया जा रहा है कि ये सभी एक छोटी नाव पर सवार सभी अपने जानवरों के साथ नदी पार कर रहे थे.

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय जनप्रतिनिधि और अंचलाधिकारी मौके का मुआयना करने पहुंचे. घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाने की फोर्स भी भेजी गई. नाव डूबते अफरा तफरी का माहौल हो गया. गनीमत रही कि सभी लोग तैरना जानते थे. हालांकि एक बच्चा जो कि बहाव में बह जाने की सूचना है. उसे खोजने के लिए SDRF की टीम को बुलाया गया लेकिन गोताखोरों को अब तक कोई सफलता नहीं मिली है. गांव वालों की मानें तो अब तक लड़के की मौत हो चुकी होगी.

डीएसपी 2 भागलपुर ने बताया की 12 वर्षीय गोलू कुमार पिता अनिल शाह इस घटना में लापता हो गया है एसडीआरएफ की टीम और स्थानीय गोताखोरों की मदद से छानबीन की जा रही है। थाना के बैरिया मे बाढ़ का पानी गांव में चले जाने के कारण कुछ लोग एक डेंगी नाव पर सवार होकर सुरक्षित जगह पर जा रहे थे तभी डेंगी नाव पलट गया जिसमें एक गोलू कुमार पानी में लापता हो गया जिसकी खोजबीन स्थानीय गोताखोर से कराया गया लेकिन अभी तक उक्त लड़का का पता नहीं चल पाया.

 भागलपुर से नीतीश कुमार शर्मा की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image