Daesh NewsDarshAd

जब DM साहब के जनता दरबार में एक फरियादी ने खुद के शरीर में आग लगा ली..

News Image

Breaking - बड़ी खबर बिहार के मुजफ्फरपुर से है जहां डीएम के जनता दरबार में एक व्यक्ति ने आत्मदाह करने की कोशिश की, इसके बाद जनता दरबार में हड़कंप मच गया, आनन -फानन में पीड़ित व्यक्ति को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसकेएमसीएच भेज दिया गया है.

कांटी के 50 वर्षीय किसान ने चार साल से चल रहे भूमि विवाद का निपटारा नही होने को लेकर समाहरणालय में चल रहे डीएम के जनता दरबार में पेट्रोल छिड़क कर आत्मदाह करने का प्रयास किया। हालांकि मौके पर मौजूद लोगो और पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐन मौके पर उसकी आग बुझा कर तत्काल सदर अस्पताल में लाकर भर्ती किया। चिकित्सक ने उसके शरीर का 50 फीसदी हिस्सा जलने की बात कही है।

आपको बता दें कि कांटी थाना क्षेत्र के  निवासी बिंदा लाल राय  समाहरणालय सभागार के मुख्य गेट के अंदर घुस गया। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले उन्होंने अपने साथ में लाए पेट्रोल को अपने ऊपर उड़ेल लिया और माचिस से आग लगा ली। अचानक हुई इस घटना में वहां मौजूद लोग और डीएम के सुरक्षा कर्मियों ने शरीर में लगी आग को बुझाकर उन्हें सदर अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में बचाने वाले अमरेन्द्र कुमार का हाथ भी जल गया । प्राथमिक उपचार के बाद बिंदा लाल राय को एसकेएमसीएच के बर्न वार्ड में रेफर कर दिया गया।सदर अस्पताल के अधीक्षक बाबू साहब झा ने बताया कि घायल व्यक्ति के शरीर का 50 प्रतिशत भाग जला है। 

इस बीच सदर अस्पताल पहुंचे एएसपी टाउन भानु प्रताप सिंह ने बताया कि आज जिलाधिकारी का जनता दरबार लगा हुआ था जिसमें कांटी के बिंदा लाल राय पूर्व के से चल रहे जमीनी विवाद के निपटारे के लिए पहुंचे थे। 4 सालों से विवाद का निपटारा नहीं होने को लेकर उन्होंने पेट्रोल डाल कर आत्मदाह का प्रयास किया। पुलिसकर्मी और स्थानीय लोगों के द्वारा उसे बचा कर सदर अस्पताल लाया गया है । जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच के बर्न वार्ड में रेफर कर दिया गया है।

 मुजफ्फरपुर से मुकेश ठाकुर की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image