Daesh NewsDarshAd

18 केस में जेल जा चुके अपराधी की राजधानी पटना में सरेआम गोलीमार हत्या..

News Image

Patna city -पटना  सुलतानगंज थानाक्षेत्र के रानी घाट स्थित अपराधियों ने एक युवक की बैक टू बैक चार से पांच गोली मारकर हत्या कर दी। गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरो ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

स्थानीय लोगों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की। घटना के बाद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक और एफएसएल की टीम ने भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच की।  मृतक की पहचान सुलतानगंज थानाक्षेत्र के रानी घाट निवासी शंकर वर्मा  के रूप में की गई है,शंकर वर्मा एक अपराधिक रह चुका है शंकर वर्मा पे दर्जनों मामला कई थानों में दर्ज है। शंकर वर्मा 18 मामलों में जेल भी जा चुका है।हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है।

 घटना के संबंध में पूछे जाने पर स्थानीय ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में पता चल रहा है कि पांच की संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है।मौके पर मौजूद पटना सिटी के सहायक पुलिस अधीक्षक सरथ आर एस ने बताया कि शंकर वर्मा एक अपराघी रह चुका है और कई थानों में इनके खिलाफ मामला दर्ज जल्द है और 18 केस में जेल भी जा चुका है। फिलहाल पुलिस हर बिंदु पे जांच कर रही है और अपराधियों की पहचान को लेकर आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालने में जुटी है।

  पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image