Daesh NewsDarshAd

शादी के कुछ दिन बाद ही जब पत्नी ने अपने पति को पुरानी प्रेमिका से बात करते हुए देख लिया, फिर शुरु हुआ..

News Image

Jahanabad - खबर बिहार के जहानाबाद से है जहां प्रेमिका के चक्कर में नव नवेली दुल्हन के साथ बेवफाई करने का आरोप पति पर लगा है, कई महीनों तक पिता के घर में रहने के बाद दुल्हन खुद ही ससुराल पहुंच गई, इसके बाद घर में रहने को लेकर विवाद शुरू हो गया. सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुटी है.

  जहानाबाद शहर के बड़ी संगत मोहल्ले में पति-पत्नी में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। जहां नई नवेली दुल्हन को पति ने रखने से इंकार कर दिया तो पत्नी खुद अपने ससुराल पहुंच गई. बताया जाता है कि दिसंबर 2023 में गया के मानपुर निवासी सीमा गुप्ता की शादी जहानाबाद के नगर थाना क्षेत्र के बड़ी संगत मोहल्ले के अमित कुमार से हुआ था,कुछ दिनों तक दोनों ठीक-ठाक रहा लेकिन लड़का का किसी दूसरी लड़की से पूर्व से ही अफेयर चल रहा था मोबाइल पर बात करते हुए अमित की पत्नी ने  देख लिया और विरोध जताया। इसी से गुस्साए पति ने अपनी पत्नी को मायके भेज दिया, और कई महीनो तक जब पति पत्नी को नहीं लेने आया तो पत्नी खुद ससुराल आकर घर में रहने का प्रयास करने लगी, लेकिन ससुराल वाले ने उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया.बाहर हो हल्ला और नोक झोक होते ही आसपास के लोग इकट्ठे हो गए इस घटना की सूचना नगर थाने के पुलिस को दी गई. जैसे ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंची कि पति घर छोड़कर फरार हो गया। 

पुलिस का कहना है कि हम लोगों को सूचना मिली कि पति-पत्नी में झगड़ा हो रहा है, इसी सूचना के आधार पर हम लोग इस जगह पहुंचे लेकिन अमित कुमार घर से फरार है. लड़की को थाना ले जाया जा रहा है.इनके द्वारा जो लिखित दिया जाएगा उस आधार पर कानूनी कार्रवाई किया जाएगा.

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image