Daesh NewsDarshAd

प्रेमी से मिलने गई छात्रा का हैवानों से हुआ सामना, 4 लड़कों ने कार में बंद कर..

News Image

Desk- सनसनीखेज खबर बिहार के भागलपुर से है, जहां प्रेमी से मिलने पहुंची छात्रा का हवानों से सामना हो गया.. कार से आये चार युवकों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान विरोध करने पर उसके साथ भी मारपीट की.

पूरा मामला जिले के तिलकामांझी थाना के एयरपोर्ट ग्राउंड का है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है और आरोपी लड़कों की तलाश में जुट गई है.

 मिली जानकारी के अनुसार शाम में अंधेरा होने के बाद छात्रा एयरपोर्ट ग्राउंड में अपने प्रेमी के साथ मिलने गई थी.उसी दौरान एक कर उन दोनों के पास आकर रुकी. अंधेरे में कार से तीन-चार युवक उतरे और उसे पकड़कर अंदर बैठा दिया। दोस्त ने विरोध किया तो आरोपियों ने उसका मुंह बांध दिया। इसके बाद आरोपियों ने बारी-बारी से छात्रा के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. छात्रा घर आकर  अपनी मां को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी. उसके बाद छात्र की मां ने तिलका मांझी थाना में शिकायत दर्ज कराई है. स्थानीय थाना के साथी डीएसपी और टीएसपी ने भी पूरे मामले की जानकारी ली. फॉरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। 

 मीडिया से बात करते हुए सिटी एसपी राज ने बताया कि घटना की पुष्टि हो चुकी है। पीड़िता का बयान दर्ज कर मेडिकल करवाया गया है. आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image