Daesh NewsDarshAd

कोलकाता जैसा जघन्य अपराध गया में, मासूम को घर से उठाकर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी..

News Image

Gaya- कोलकाता की तरह बिहार के गया में अबोध बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. यह जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र में घटित हुई है. बताया जाता है, कि बच्ची रात्रि में मां के बगल में मासूम बच्ची सोई थी, इसी बीच दो युवक बच्ची को उठाकर ले गए. इसके बाद बच्ची के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. गैंग रेप करने वालों की हैवानियत यही नहीं रुकी और उन्होंने मासूम बच्ची की हत्या कर शव को नदी किनारे फेंक दिया.बच्ची का शव सुबह में लोगों ने नदी किनारे देखा, तो इसकी जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही शेरघाटी थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज भेज दिया.

इस संबंध में गया एसएसपी आशीष भारती ने बताया कि शेरघाटी थाना क्षेत्र में घटित हुई घटना के मामले में दो की गिरफ्तारी कर ली गई है. विभिन्न धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज हुई. मामले में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार के लोग घर में सो रहे थे. वहीं, घर की एक बड़ी बेटी पड़ोस के घर में तीज का गीत गाने को गई थी.  इसके बीच दोनों युवक घर में दाखिल हुए और सोती मासूम को उठा ले गए और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. इसके बाद उसकी हत्या कर दी.जानकारी के अनुसार ग्रामीणों ने रात्रि में ही दोनों हैवानों को पकड़ लिया. इसके बाद उनकी जमकर पिटाई कर दी. पुलिस ने दुष्कर्म और हत्या की इस बड़ी वारदात में दोनों आरोपितों को गिरफ्तार किया है और सबूत के तौर पर कई सामग्री जब्त किए हैं. फिलहाल इस तरह की घटना के बाद लोग गुस्से में हैं.

 गया से मनीष की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image