Daesh NewsDarshAd

Bhagalpur में Actress Neha Sharma के थार पर सवार होते ही गजब जुटी भीड़, पापा Ajeet Sharma के लिए मांगा वोट

News Image

लोकसभा चुनाव को लेकर पूरी तरह से सियासत में माहौल गरमाया हुआ है. कई तरह की हलचल देखने के लिए मिल रही है. टिकट मिलने के बाद कहीं कोई अपनी बेटी के लिए वोट मांग रहे हैं और चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो कहीं कोई मां को सांसद बनाने के लिए कड़ी मशक्कत कर रहे. इसके अलावा कोई अपनी पत्नी को जिताने के लिए गांव-गांव पहुंच रहा तो कहीं अपने पिता के लिए रोड शो किया जा रहा और कुछ ऐसा ही नजारा दिखा भागलपुर में. जहां बॉलीवुड स्टार नेहा शर्मा ने अपने पिता अजीत शर्मा के लिए रोड शो किया और जनता से अपने पिता को सांसद बनाने के लिए वोट की अपील भी की. 

इन क्षेत्रों में किया रोड शो

बता दें कि, नेहा शर्मा ने भागलपुर के पीरपैंती और कहलगांव के कई क्षेत्रों में रोड शो किया. जिसकी एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आ गई है और इन तस्वीरों को खूब पसंद भी किया जा रहा है. इन तस्वीरों को अजीत शर्मा ने खुद ही अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिये शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि, थार पर सवार होकर नेहा शर्मा लोगों के बीच पहुंचीं और पिता की जीत के लिए प्यार-आशीर्वाद मांगा. नेहा शर्मा को देखते ही फोटो लेने के लिए फैंस की भी भीड़ उमड़ गई. नेहा शर्मा के साथ उनके पिता अजीत शर्मा भी थार पर सवार होकर जनता से हाथ जोड़कर वोट देने की अपील करते नजर आए. हालांकि, रोड शो दौरान यह भी स्थिती हो गई कि, भीड़ इस कदर लग गई कि प्रशासन को इस पर काबू पाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी.

अजीत शर्मा ने जताया आभार

वहीं, इन फोटोस को शेयर करते हुए अजीत शर्मा ने लिखा कि, "अपनी बेटी को इतना प्यार और सम्मान देने के लिये पीरपैंती और कहलगांव की जनता का हार्दिक आभार. रोड शो में भारी संख्या में उपस्थित रहने के लिए सभी क्षेत्रवासियों को दिल से धन्यवाद देता हूं. इस प्यार और सहयोग के लिए मैं हमेशा भागलपुर लोक सभा क्षेत्र की जनता का आभारी रहूंगा." बात करें नेहा शर्मा की तो, इससे पहले 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में उन्हेंने अपने पिता के लिए रोड शो किया था और खास बात यह रही थी कि, अजीत शर्मा की जीत हुई थी. वहीं, एक बार फिर जब नेहा शर्मा ने अपने पिता के लिए वोट मांगा है तो कहीं ना कहीं फिर उम्मीद की जा रही है अजीत शर्मा की जीत की. 

कांग्रेस के टिकट पर लड़ रहे चुनाव 

यह भी बता दें कि, इससे पहले यह भी चर्चा थी कि, नेहा शर्मा खुद ही भागलपुर सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ सकती हैं. हालांकि पिता ने कहा था कि उन्हें बेटी को चुनाव में उतारने का अभी कोई इरादा नहीं है. खैर, बिहार में पहले चरण का लोकसभा चुनाव समाप्त हो चुका है. अब दूसरे चरण की तैयारी हो रही है. दूसरे चरण में भागलपुर, बांका, किशनगंज, कटिहार और पूर्णिया में 26 अप्रैल को मतदान होना है. जीत के लिए प्रत्याशी चुनाव-प्रचार में जुट गए हैं. इसी क्रम में बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा भागलपुर में अपने पिता अजीत शर्मा के लिए चुनाव-प्रचार करती नजर आईं. अजीत शर्मा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं. देखना होगा कि, जनता का प्यार उन्हें कितना मिल पाता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image