Daesh NewsDarshAd

एक तरफा प्रेम में युवक ने छात्रा का हथियार के बल पर किया अपहरण, फिर..

News Image

Desk- एक तरफा प्रेम में युवक ने अपने साथियों के साथ हथियार के बल पर GNM की छात्रा का अपहरण कर लिया. जब परिवार के लोग विरोध करने लगे तो उनके साथ मारपीट की और लड़की को जबरदस्ती कार में बैठा कर फरार हो गए सूचना के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है लेकिन अभी तक लड़की का कुछ अता पता नहीं चल पाया है.

 

यह सनसनीखेज घटना बेगूसराय जिले के मटिहानी थाना क्षेत्र के शंकरपुर बखड्डा गांव की है। मिली जानकारी के अनुसार अपहरण छात्र मध्य प्रदेश में GNM का कोर्स कर रही है. वह तीसरे साल की वह छात्रा है. पिछले कुछ दिनों से वह इंटर्नशिप के तहत बेगूसराय के निजी नर्सिंग होम में प्रशिक्षण के लिए रोजाना साइकिल से आती जाती है. इस बीच मटिहानी का ही रहने वाला ऋषिकेश नाम का एक युवक लगातार उसे परेशान कर रहा था. कभी वह मोबाइल नंबर मांगता था और कभी वह बीच रास्ते में तंग करता था इससे अजीज होकर छात्रा ने अपना मोबाइल नंबर बदल लिया था. ऋषिकेश ने उसे प्रेम का ऑफर ठुकराने पर जबरदस्ती उठा कर ले जाने की धमकी दी थी. और फिर वह अपनी धमकी को अमली जामा पहनाते हुए छात्रा का उस समय अपहरण कर लिया, जब वह अपनी मां के साथ बथान में पशु को चारा दे रही थी. ऋषिकेश अपने कई साथियों के साथ हथियार लेकर कार से पहुंचा था और छात्रा को जबरदस्ती कार में बैठा कर फरार हो गया. जब मां ने विरोध किया तो उसे पर पिस्तौल तान दिया.

 इस मामले की शिकायत परिवार के लोगों ने मटिहानी थाने में की है. पुलिस के अधिकारी ने बताया है कि प्रेम प्रसंग में अपहरण का मामला लग रहा है. पूरे मामले की छानबीन की जा रही है और छात्रा एवं आरोपी युवक की तलाश की जा रही है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image