Daesh NewsDarshAd

डॉक्टर पर घूस मांगने का आरोप लगा एक व्यक्ति ने सिविल सर्जन कार्यालय के समक्ष ही खाया जहर..

News Image

Jahanabad -जहानाबाद सिविल सर्जन कार्यालय में उसे समय अफरा- तफरी मच गई जब एक व्यक्ति ने कार्यालय के समीप जहर खा लिया आनन- फानन में उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

बताया जाता है कि यह व्यक्ति अजय यादव काको थाना क्षेत्र के खपुरा गांव का रहने वाला है,और कुछ दिन पहले गांव में ही दो लोगों के बीच विवाद हुआ था ।जिसमें मारपीट की घटना हुई थी.इसमें यह व्यक्ति अजय यादव घायल हो गया था जिसमें डॉक्टर द्वारा जख्म प्रतिवेदन  द्वारा बनाया गया था। जिसमें गंभीर चोट होने की बात बताई गई थी ।लेकिन कुछ दिनों के बाद आरोपी द्वारा आवेदन दिया गया जिसके आधार पर पुनः जांच किया गया इस जांच  के बाद गंभीर चोट नहीं सिंपल जख्म प्रतिवेदन बनाया गया। इसी को लेकर यह व्यक्ति मेडिकल बोर्ड गठन करने का मांग कर रहा था ।लेकिन डॉक्टरों द्वारा टाल मटोल किए जाने के कारण यह व्यक्ति गुस्से में शनिवार को सिविल सर्जन कार्यालय में आकर जहरीले पदार्थ खा लिया.

इस घटना की सूचना नगर थाने के को दी गई मौके पर पुलिस पहुंचकर उसे इलाज हेतु सदर अस्पताल जहानाबाद में भर्ती कराया है। जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है इस घटना के बाद सिविल सर्जन कार्यालय में हड़कंप मच गया वही परिजन का आरोप है कि डॉक्टर द्वारा पैसे की मांग की जा रही थी। पैसा नहीं दिया इसलिए जख्म प्रतिवेदन नहीं बनाया जा रहा था।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट  

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image