Daesh NewsDarshAd

ऑनलाइन गेमिंग में लाखों कर्ज लिया, फिर चुकाने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची, पुलिस का खुलासा

News Image

Patna- ऑनलाइन गेमिंग के दौरान हारने की बाद वजह से जब लाखों का कर्ज हो गया, तो उसे चुकाने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रच दी पर पुलिस की जांच में खुलासा हो गया और अब अपहृत खुद थाने पहुंचकर अपनी गलती स्वीकार कर रहा है... हिंदी फिल्मों की स्क्रिप्ट की तरह लगने वाली यह घटना राजधानी पटना के रूपसपुर थाना क्षेत्र की है.
बताते चले कि यहां के कृषनंदन अपार्टमेंट के रहने वाले अमित रंजन के अपहरण की शिकायत परिजनों ने रूपसपुर  थाना में की गई थी. अमित रंजन ने खुद अपनी पत्नी के व्हाट्सएप कॉल पर अपहरण की सूचना दी थी और अपहर्ता द्वारा 20 लाख मांगने की बात कही थी.
सूचना के बाद रूपसपुर थाने की पुलिस छानबीन में जुट गई. अमित के मोबाइल लोकेशन के आधार पर छानबीन की जाने लगे. अमित को खुद के फंसने की आशंका होने लगा..इसके बाद वह खुद रूपसपुर थाना पहुंच गया और खुद ही अपहरण की साजिश रचने की बात कबूल कर ली. वही अमित के वापस आने से परिवार के लोगों ने राहत की सांस ली है.अमित द्वारा खुद अपहरण की साजिश रचने पर परिवार के लोगों को विश्वास नहीं हो रहा है.
दरअसल अनुसार अमित रंजन का प्लान था कि फिरौती में अपने परिवार से मिले पैसों से वो कर्ज चुका देगा. लेकिन उसके प्लान पर पानी फिर गया अब उसकी मुसीबतें और बढ़ गई है.

 इस संबंध में दानापुर की ASP दीक्षा ने कहा कि अपहरण की शिकायत के बाद पुलिस अनुसंधान कर रही थी. इसी बीच अमित रंजन रूपसपुर थाना पहुंचा कर कहा कि हम सुरक्षित है. पुलिस की पूछताछ में उसने स्वीकार किया कि कर्ज चुकाने के लिए खुद के अपहरण की साजिश रची. लोन लिया था. ऑनलाइन गेम खेलता था, जिसकी वजह से लाखो कर्ज हो गया था.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image