Daesh News

खुद को पूर्व सांसद पप्पू यादव का आदमी बात कर मरीज से कर रहा था ठगी, तभी...

PURNIA- खुद को  पूर्व सांसद पप्पू यादव का आदमी कहकर सरकारी अस्पताल के मरीजों से फर्जी तरह से पैसा ठगने का मामला सामने आया है. एक ऐसी ही शातिर व्यक्ति को  डॉक्टर और अस्पताल के कर्मियों ने रंगे हाथ पकड़ लिया पकड़ लिया.

 यह मामला पूर्णिया मेडिकल कॉलेज का है. यहां  एक शातिर ठग को अस्पताल के डॉक्टर और कर्मी ने रंगे हाथ पकड़ लिया. ज़ब शातिर ठग से पूछताछ की गईं तो  ठग अपना नाम आफ़ताब आलम और घर लाइन बाजार बता रहा है साथ ही वह भर्ती मरीज शोहराब आलम का परिजन बताया,  जिसके बाद लोगों को शक हुआ भर्ती मरीज के परिजन से पूछताछ की गईं तो जानकर हैरान रह गया, भर्ती मरीज के परिजन ने बताया की पकडे गए व्यक्ति को हमलोग नहीं जानते है, परिजनों ने यह बताया की पिछले कुछ दिनों से हमारे पीछे घूम रहा था,  पूर्व सांसद पप्पू यादव का आदमी बताकर सही तरीके से ईलाज कराने की बात करता था, जिसके एवज में उसने 

 ऑपरेशन कराने के नाम पर उनसे 1500 रुपए ऐंठ लिए और अब आज फिर से जांच के नाम पर एक हजार रुपए की मांग कर रहा था। इसी के बाद उनका शक गहरा हुआ।  

पुछताछ में पप्पू यादव का आदमी बताए जाने की बात पूरी तरह फर्जी निकली। जिसके बाद अस्पताल के कर्मी ने उसे पकड़कर डायल 112 की पुलिस के हवाले कर दिया।

Scan and join

Description of image