Daesh NewsDarshAd

एक विवाह ऐसा भी ! जिसके अपहरण मामले में प्रेमी गया जेल अब उसी से की शादी

News Image

एक विवाह ऐसा भी ! यह सुनने में आपको थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन जिसके अपहरण के मामले में प्रेमी जेल गया था, अब उसी से शादी प्रेमी ने रचा ली है. दरअसल, यह पूरा मामला बिहार के सीतामढ़ी जिले का है जहां जेल से कोर्ट आए कैदी का हथकड़ी में ही शुभ विवाह संपन्न हुआ है. वहीं, दोनों की शादी कोर्ट के आदेश पर ही संपन्न कराई गई है. इस पूरे मामले के बारे में बताया जा रहा है कि, सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया निवासी अर्चना के अपहरण मामले में राजा नाम का लड़का सीतामढ़ी जेल में बंद था.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राजा और अर्चना एक-दूसरे से प्यार करते थे और एक दिन राजा अपनी प्रेमिका अर्चना को लेकर फरार हो गया. जिसके बाद अर्चना के पिता ने अपहरण का केस दर्ज करा दिया. इस मामले में पुलिस ने अपहरण केस में राजा को जेल भेज दिया. इस मामले में राजा 7 महीने से सीतामढ़ी जेल में बंद है. आज सीतामढ़ी कोर्ट के आदेश के बाद जेल से सीतामढ़ी कोर्ट आए राजा की शादी अर्चना से करा दी गई. राजा नरकटियागंज का निवासी है जबकि अर्चना सीतामढ़ी के बैरगनिया की निवासी है. 

सीतामढ़ी स्थित कोर्ट कैंपस के शिव मंदिर में दोनों का विवाह संपन्न हुआ है. पुलिस कस्टडी में हाथ में हथकड़ी पहले हालत में ही राजा ने अर्चना की मांग में सिंदूर भरा और एक-दूसरे के साथ सात जन्मो तक रहने की कसमें भी खाई. हालांकि, शादी संपन्न होने के बाद राजा वापस फिर से सीतामढ़ी जेल चला गया. इस अजीबोगरीब शादी का गवाह नए जोड़े का परिवार बना और दोनों परिवार के सहमति से इस शादी को संपन्न कराया गया है. फिलहाल, राजा 7 महीने से सीतामढ़ी जेल में बंद है. अब देखने की बात है कि शादी हो जाने के बाद सीतामढ़ी जेल से राजा कब निकलता है.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image