Daesh NewsDarshAd

एक महंत को लगा महिला के देह दर्शन का चस्का, चेंजिंग रूम में लगवा दिया CCTV...

News Image

DESK- उत्तर प्रदेश के एक महंत का घिनौना चेहरा सामने आया है. वह गंगा स्नान के लिए आने वाली महिलाओं का देह दर्शन चोरी छुपी करता था . इसके लिए उन्होंने चेंजिंग रूम के पास सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया था और  वाई-फाई के जरिए  सीसीटीवी कैमरा अपने मोबाइल से कनेक्ट करवा लिया था.

 स्नान के बाद जब भी कोई महिला या युवती चेंजिंग रूम में जाती थी तो यह अपने मोबाइल के जरिए उसको देखा करता था . पर महंत की चोरी पकड़ी गई है, अब वह पुलिस से भागा -भागा फिर रहा है.

 यह मामला दिल्ली से करीब 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित गाजियाबाद के मुरादनगर कस्बे में गंगनहर किनारे बने गंगा घाट का है, जिसे छोटा हरिद्वार के नाम से जाना जाता है.

यहां एक महिला अपनी बेटी के साथ स्नान करने आई थी। नहाने के बाद वो चेजिंग रूम में कपड़े बदलने चली गयी तो अचानक उसकी नजर चेंजिंग रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे पर गई। जिसका फोकस चेंजिंग रूम पर था उस कैमरे को देख वो हैरान रह गयी। वहां से निकलने के बाद वह कैमरे के बारे में पता करने लगी. काफी खोजबीन के बाद उसे पता चला कि इस कमरे का कनेक्शन प्राचीन शनि मंदिर के महंत मुकेश गोस्वामी के मोबाइल से है।इसके बाद वो महंत के पास जाकर कैमरे के बारे में पूछने लगी. महिला की बात सुनते ही महंत मुकेश भड़क गया और गाली - गलौज करते हुए वहां से उसे भगा दिया। महंत के व्यवहार से नाराज महिला स्थानीय मुरादपुर थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई. महिला की शिकायत सुनकर पुलिस तुरंत ही मौके पर पहुंचे, पर अपना भेद खुलते देख महंत पुलिस के आने से पहले ही फरार हो गया.जब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो वह हैरत में पड़ गई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि 5 दिन के सीसीटीवी फुटेज में 200 महिलाओं के कपड़े बदलने का डेटा मिला है। सीसीटीवी के हार्ड डिस्क में यह रिकॉर्ड हो गया है। यह मामला सामने आने के बाद लोग काफी आक्रोशित है। वहीं पुलिस अब महंत को खोजने में जुट गई है.

 स्थानीय लोगों ने बताया कि महंत की एक्टिविटी पहले से ही गड़बड़ है. वह मंदिर में भी महिलाओं को गलत नजरिया से देखा करता था. उसके खिलाफ चार कैस पहले से दर्ज हैं. वह अपनी पत्नी के साथ जेल भी जा चुका है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image