Daesh NewsDarshAd

गया में चलती ट्रेन अचानक दो हिस्सों में बंट गई, फिर..

News Image

Gaya - बड़ी ख़बर गया से है,जहां कोडरमा रेलखंड के पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन दो हिस्सों में बंट गई, इसके बाद रेल महकमा में हड़कंप मच गया.

 मिली जानकारी के अनुसार पहाड़पुर रेलवे स्टेशन पर   अचानक कपलिंग टूटने से चलती हुई मालगाड़ी दो हिस्सों में बंट गई। एक भाग कुछ दूर तक चला गया, तब लोको पायलट को जानकारी हुई। लोको पायलट ने इसकी सूचना स्टेशन मास्टर और कंट्रोल रूम को दी.इस दौरान लगभग आधे घंटे से ज्यादा समय तक मालगाड़ी फतेहपुर रेलवे स्टेशन पर खड़ी रही।

 मालगाड़ी कोडरमा से गया की तरफ आ रही थी। लगभग आधे घंटे बाद मालगाड़ी को आगे रवाना किया गया। इस बीच आप रेलखंड पर रेलगाड़िया का परिचालन ठप रहा. चलती हुई मालगाड़ी के दो भाग होने के बाद देखने के लिए लोगों की भीड़ मौके पर लग गई।इस दौरान रेलवे क्रॉसिंग के दोनों तरफ वाहनों की भी लंबी कतार लग आधे घंटे तक लगी रही। गेट खुलने तक छोटे बड़े सभी वाहन सवारों को कठिनाइयों का सामना झेलना पड़ा।

 घटना की जानकारी मिलने के बाद कोडरमा पोस्ट अंतर्गत पहाड़पुर आउटपोस्ट में तैनात रेलवे सुरक्षा बल के लोग भी पहुंच गए हैं। परिचालन विभाग एवं आरपीएफ पोस्ट प्रभारी घटना के कारणों की जांच में जुट गए हैं।

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image