Daesh News

धांसू फीचर्स के साथ 13 हजार से भी कम कीमत वाला आ गया फोन, ये सब है खासियत

महंगाई की मार जनता इन दिनों पूरी तरह से झेल रही है. हर कोई अपने पॉकेट के हिसाब से ही खर्च करना चाहते हैं. वैसे तो बाजार में हर कीमत के फोन मौजूद हैं. लेकिन, आप वैसे ही फोन को मार्केट से अपने घर लेकर जाते हैं जो आपके बजट में हो और जिस फोन के फीचर्स दमदार हो. फिलहाल बाजार में रेडमी, ओप्पो और रियलमी ब्रांड के कई फोन मौजूद हैं. ज्यादातर फोन खरीदते समय रैम, कैमरा, मेमोरी और बैटरी पर ध्यान देते हैं. तो ऐसे में हम कुछ फोन के ऑप्शन लेकर आये हैं, जिसकी कीमत 13 हजार से कम है और इसके कीमत भी दमदार हैं.            

'Realme Narzo 50' इस फोन की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 10,899 है. इस फोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक हिलियो ऑक्टा-कोर मिलता है. इसके साथ ही 50 मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा मिलने के साथ ही 5000mAh की बैटरी भी दी गई है. वहीं, आप अगर 5जी फोन अपने बजट लेना चाह रहे हैं तो 'Xiaomi Redmi Note 10T 5G' एक बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकता है. इस फोन की कीमत 12,999 रुपये है. इस फोन में प्रोसेसर Dimensity 700 SoC मिलता है. इस फोन में LCD डिस्प्ले के साथ 5000mAh की बैटरी भी मिलेगी. 

साथ ही 10,999 रुपये की कीमत वाला 'Poco M4 Pro' भी इन दिनों मार्केट में खूब छाया हुआ है. फोन मीडियाटेक ऑक्टा-कोर Mali G57 MC2 के साथ आता है. इसमें AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस फोन में 64 मेगापिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. 'Moto G52' का क्रेज भी अभी मार्केट में खूब देखने के लिए मिल रहा है. जिसकी कीमत 12,199 रुपये है. इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर मिलता है. वहीं, 6.6 इंच के डिस्प्ले के साथ 50 मेगापिक्सल वाला ट्रिपल कैमरा भी दिया गया है.   

Scan and join

Description of image