Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद में दुकानदार ने दो पुलिसकर्मियों पर कैंची से कर दिया हमला, फिर...

News Image

Jahanabad - खबर जहानाबाद से है जहां एक दुकानदार ने दो पुलिसकर्मी पर कैंची से हमला कर दिया, जिसकी वजह से दोनों पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने आरोपी दुकानदार को हिरासत में ले लिया है.

 यह घटना नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप की है  जहां पुलिसकर्मी मनीष कुमार एवं रोहित कुमार अंबेडकर चौक के समीप महावीर फोटोकॉपी दुकान में फोटोकॉपी कराने के लिए गया था तभी किसी बात को लेकर पुलिसकर्मी एवं दुकानदार में झड़प हो गया. उसके बाद दुकानदार अपनी दुकान से कैंची निकालकर पुलिस कर्मियों पर हमला कर दिया इसमें दोनों पुलिसकर्मी घायल हो गए.दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां डॉक्टर द्वारा इलाज किया जा रहा है.

इस सम्बन्ध में एसडीपीओ राजीव कुमार सिंह ने बताया कि फोटोकॉपी को लेकर दुकानदार से पुलिसकर्मी कहा सुनी हुई थी इसी को लेकर दुकानदार द्वारा  पुलिसकर्मी पर हमला कर दिया इसमें दो पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं इस सिलसिले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की जा रही है. लगभग आठ की संख्या में दुकान पर लोग आए और पुलिसकर्मी पर हमला किया है पता लगाया जा रहा है इस घटना में कौन-कौन लोग शामिल थे.सभी बिंदु की जांच की जा रही है. तत्काल दुकान को सील कर दिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 जहानाबाद से पवन की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image