Daesh NewsDarshAd

एक थप्पड़ से डबल मौत,7 बेटियां हो गई अनाथ..

News Image

DESK- मामूली विवाद में पति-पत्नी ने ऐसा कदम उठाया है कि उसके 7 मासूम बच्चे अनाथ हो गए.. मामला योगी आदित्यनाथ के राज्य यूपी के प्रयागराज की है.

 मिली जानकारी के अनुसार प्रयागराज के हंडिया थाना क्षेत्र के दुलापुर गांव में लवकुश नामक एक व्यक्ति पत्नी पिंकी और सात बेटियों के साथ के साथ रहता था. मामूली विवाद पर भी अक्सर दोनों पति पत्नी में तकरार होते रहता था, पर थोड़ी देर के बाद मामला शांत हो जाता था.

  बेटी की छोटी सी गलती पर पिंकी ने उसकी पिटाई कर दिया, जिसकी जानकारी मिलने पर  लवकुश ने अपनी पत्नी पिंकी को डांट दिया. इसको लेकर दोनों पति-पत्नी में विवाद हो गया. गुस्से में आकर लवकुश ने पत्नी को थप्पड़ मार दिया.इसके बाद पिंकी नाराज होकर घर से निकल गई. वह पति से कहकर निकली थी कि वह जान देने के लिए जा रही है. लवकुश भी उसे बचाने के लिए उसके पीछे-पीछे निकल पड़ा. कुछ दूर जाने के बाद पिंकी ने आत्महत्या कर ली और फिर उसके पति लवकुश ने भी खुदकुशी कर ली.

एक साथ माता-पिता की मौत से सातों बेटियों अनाथ हो गई हैं. इनका रो -रोकर बुरा हाल है..रो-रोकर बुरा हाल है. सबसे छोटी बेटी महल 6 महीना की है.उनकी हालत देखकर गांव के लोग भी चिंतित हैं. दादी, बाबा और चाचा इन बेटियों की जिम्मेदारी उठा रहे हैं

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image