Daesh NewsDarshAd

जहानाबाद में शिक्षिका की पिटाई से एक छात्रा हुई बेहोश,स्कूल में अफरा-तफरी

News Image

Jahanabad -जहानाबाद में एक विद्यालय में उस समय अफरा तफरी मच गई जब एक शिक्षिका द्वारा नौवी क्लास की छात्रा को पिटाई किए जाने से छात्रा बेहोश होकर गिर गई।  घटना जिले परस बीघा थाना क्षेत्र उत्क्रमित हाई स्कूल अमैन का है।

 घटना को लेकर छात्रा के अभिभावक आलोक द्विवेदी ने बताया कि हम अपने घर में बैठे हुए थे तभी हमको सूचना मिली कि आपकी बच्ची ज्योति कुमारी विद्यालय में बेहोशी की हालत में पड़ी हुई है। हम जब दौड़कर विद्यालय पहुंचे तो देखा कि मेरी बच्ची बेहोश गिरी है तभी एक प्राइवेट डॉक्टर बुलाकर उसका इलाज कराया जब उसका कारण जानना चाहे तो पता चला कि विद्यालय के शिक्षिका रूपा देवी द्वारा हमारी बच्ची  के साथ मारपीट किया गया जिसके कारण वह बेहोश हो गई है। विद्यालय से उसे उठाकर इलाज के लिए  निजी क्लीनिक में भर्ती कारण जहां उसका इलाज किया गया। 

छात्रा के अभिभावक का आरोप है  कि शिक्षिका द्वारा उनकी बच्ची को बेरहमी से मारपीट किया गया है इसके कारण या हालत हुई है। छात्रा ज्योति कुमारी ने आरोप लगाया है इसका द्वारा मुझे पहले गाल पर मारा उसके बाद बाल पकड़कर जमीन पर पटक दिया। वही इस विद्यालय का प्रधानाध्यापक का कहना है कि छात्रा क्लास में पढ़ाई नहीं कर रही थी तभी शिक्षिका द्वारा डांट फटकार किया गया मारपीट की घटना नहीं हुई है। शिक्षिका रूपा देवी का कहना है कि यह छात्रा क्लास के बाहर घूम रही थी कहीं उसके डांट फटकार किया गया है मारपीट नहीं की गई है आरोप सरासर गलत लेकिन जो भी हो जिस तरह से एक छात्रा के साथ व्यवहार किया गया है शिक्षिका के लिए कदापि उचित नहीं है। 

आलोक द्विवेदी शिक्षिका इस वरदात शिक्षा विभाग के पदाधिकारी से करने की बात करें उनका कहना है कि जिस तरह से छात्र और शिक्षक का व्यवहार होना चाहिए मेरे बच्चे के साथ शिक्षिका का द्वारा नहीं किया गया है इस पर करवाई होनी चाहिए।

जहानबाद से पवन की रिपीर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image