Daesh NewsDarshAd

बांका में मोबाइल की वजह से छात्र की गई जान..

News Image

Banka - स्मार्टफोन की मांग तुरंत पूरा नहीं होने पर दसवीं के छात्र ने आत्मघाती कदम उठा लिया और कमरे में बंद होकर जहर खा ली .. इसके बाद उसकी मौत हो गई है वहीं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.
घटना बिहार के बांका जिला के बाराहाट थाना के भेड़ामोड़ की है. मिली जानकारी के अनुसार  दसवीं क्लास के छात्र रवि मंडल ने अपने पिता से स्मार्टफोन की मांग की.. आर्थिक स्थिति कमजोर होने की वजह से पिता ने कुछ दिन के बाद पैसे जमा कर फोन खरीद देने का आश्वासन दिया पर रवि तुरंत ही फोन खरीदने की जिद करने लगा, पर उसकी जिद को पूरा करने में परिवार के लोगों ने असमर्थता जताई.
इससे नाराज होकर रवि घर के एक कमरे में बंद हो गया. परिवार के लोगों को लगा कि थोड़ी देर में उसका गुस्सा शांत हो जाएगा, इसीलिए उसे छोड़ दिया. काफी देर बाद जब रवि कमरे से बाहर नहीं निकला तो पिता ने दरवाजा खोलने के लिए बार-बार पुकारा पर अंदर से किसी तरह की आवाज नहीं आई. इसके बाद घर का दरवाजा तोड़कर परिवार के लोग अंदर पहुंचे तो रवि  कमरे में मृत पाया गया. उसने कमरे में बंद होकर जहर खा ली थी.
इसकी सूचना किसी ने पुलिस को भी दे दी जिसके बाद बाराहाट थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और परिवार के लोगों से पूछताछ करने लगे,  पर परिवार के लोगों ने किस तरह की शिकायत करने या पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया जिसके बाद पुलिस के अधिकारी वापस लौट गए.

 छात्र की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं आसपास के लोग भी गमगीन हैं. हर तरफ चर्चा हो रही है कि टेक्नोलॉजी के विकास ने जहां हमें सुविधा दी है वही यह लोगों के लिए जानलेवा भी साबित हो रहा है महज एक मोबाइल के लिए छात्र ने अपने जीवन लीला खत्म कर ली.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image