Daesh NewsDarshAd

गिरिराज सिंह के बेगूसराय में वोटिंग के बाद बेहोश हुआ मतदाता, फिर निकल गया दम

News Image

BEGUSARAI:- दुखद खबर बिहार के बेगूसराय से है जहां मतदान करने गए एक शख्स के लिए इस बार का मतदान जीवन का अंतिम मतदान साबित हुआ,क्योंकि मतदान के ठीक बाद वह भूत पर ही बेहोश होकर गिर गया और वही उसकी मौत हो गई 

एक मतदाता के मतदान केंद्र पर हुई अचानक मौत के बाद हर काम मच गया. सूचना के बाद परिजन दौड़कर मतदान केंद्र पर आए और आनंद-पणन में अस्पताल ले गए लेकिन डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

 यह मामला बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र के तेघड़ा विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत बरौनी दो पंचायत के बूथ संख्या 136 की है. मृतक मतदाता का नाम रविंद्र यादव है. स्थानीय लोगों ने बताया कि जब रविंद्र यादव मतदान देने के बाद लौट रहे थे तभी वह बेहोश होकर गिर पड़े और वही उनकी मौत हो गई.

 इस मौत से परिजन आक्रोशित हैं और  जिला प्रशासन पर आरोप लगाया है कि मतदान केंद्र पर किसी तरह की चिकित्सा की व्यवस्था नहीं थी.

अगर मतदान केंद्र पर डॉक्टर की सुविधा उपलब्ध होती तो शायद उनकी जान बचाई जा सकती थी।इस से पूरे इलाके में मातम का माहौल है.

 बताते चलें कि बेगूसराय समेत बिहार के पांच लोकसभा सीट के लिए आज मतदान चल रहा है. बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से वर्तमान सांसद और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह बीजेपी की तरफ से प्रत्याशी हैं, वही महागठबंधन की तरफ से भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के अवधेश राय उम्मीदवार हैं. माना जा रहा है कि इस बार बेगूसराय का चुनाव काफी संघर्षपूर्ण है, और हार जीत का फैसला 2019 के मुकाबले काफी कम वोट से होने वाला है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image