Daesh NewsDarshAd

पटना में घर में घुसकर महिला की गोली मार हत्या..

News Image

Patna City -राजधानी पटना महिला के घर में घुसकर गोलीमार हत्या कर दी गई है जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. घटना  गोपालपुर के इलाहीबाग में घर में घुसकर अपराधियों ने एक महिला को गोलियों से भून    डाला घटनास्थल पर ही महिला की मौत हो गई।

 घटना के बाद अपराधी मोटरसाइकिल से मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलने के बाद गोपालपुर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। इस बीच एफएसएल टीम और डॉग स्क्वाड्रन को भी घटनास्थल पर बुलाया गया। पुलिस ने घटनास्थल से गोली के दो खोखे बरामद किए हैं। आशंका जताई जा रही है की प्रॉपर्टी विवाद को लेकर महिला की हत्या हो सकती है। महिला अपने फ्लैट में अकेली रहती थी। घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी का माहौल बना है। घटना के घंटो बीत जाने के बाद भी मौके पर मृतक का बेटा मां के हत्या की खबर पाकर नहीं पहुंचा। मृतक महिला की पहचान मनोरमा देवी 60 वर्ष के रूप में की गई है। मनोरमा देवी की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए डॉग स्क्वाड्रन टीम के हीरा को बुलाया गया है।

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मनोरमा देवी के पति नन्नू राय की हत्या लगभग 4 वर्ष पूर्व गोली मारकर इलाहीबाग में ही कर दी गई थी। तब से मनोरमा देवी अकेली गोपालपुर थाना के इलाही बाग में एक मकान बनाकर रहती थी। मकान में कुल 6 फ्लैट है  जिसमें पांच फ्लैट में किराएदार रहते हैं। मनोरमा देवी के एक बेटा संजय कुमार फुलवारी शरीफ में अपनी खानदानी मकान में परिवार के साथ रहते हैं, जबकि उनका एक बेटा लगभग 10 वर्ष पूर्व घर से लापता हुआ, जिसका आज तक कोई सुराग नहीं मिला। मनोरमा देवी के जानने वाले लोग बताते हैं कि उनका बेटा संजय से अपनी मां पिता का कभी भी रिलेशन बढ़िया नहीं रहा। इसी के कारण संजय अपने मां पिता के साथ नहीं रहना चाहता था। पुलिस इस मामले में घटनास्थल के सीसीटीवी कैमरा के साथ-साथ कई पहलुओं की गहराई से जांच कर रही है।

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image