Daesh NewsDarshAd

पटना में उधार का पैसा मांगने पर युवक की पीटकर हत्या

News Image

PATNA CITY -पटना के अगमकुआं थानाक्षेत्र के जयपुर धनुकी मोहल्ले में उधार का पैसा मांगने पर अपराधियों ने पीट-पीटकर एक युवक की हत्या कर दी। परिजनों द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दिए जाने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए नालंदा मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

 मृतक की पहचान जयपुर धनुकी निवासी ननकी महतो के 35 वर्षीय पुत्र राजीव कुमार के रूप में की गई है। अपराधियों ने बीते देर रात राजीव कुमार को फोन कर घर से बुलाया और बाद में लाठी डंडे और ईंट पत्थर से कुच-कुच कर उसकी हत्या कर दी। बताया जाता है कि तीन वर्ष पूर्व राजीव कुमार की मां गौरी देवी से मोहल्ले के ही रहने वाले राजीव सरकार नामक व्यक्ति ने 10 लाख रुपए बतौर कर्ज लिया था, जिसे वह लौटाने में आनाकानी कर रहा था, बताया जाता है कि कर्ज का बकाया राशि मांगने पर ही ढाई वर्ष पूर्व गौरी देवी के बड़े पुत्र राजीव कुमार की भी अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई थी। भाई की हत्या के बाद राजीव कुमार राजीव सरकार से लगातार पैसों की मांग कर रहा था, इस आक्रोश में राजीव सरकार और उसके समर्थन द्वारा राजीव कुमार की लाठी डंडे और ईट पत्थर से कुच कर हत्या कर दी गई। 

घटना के संबंध में पूछे जाने पर मृतक की मां गौरी देवी और मामा प्रमोद कुमार ने मोहल्ले के ही रहने वाले राजीव सरकार, सेठिया और उनके समर्थकों पर हत्या किए जाने की बात दोहराते हुए पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है। पूरे मामले पर पूछे जाने पर मौके पर मौजूद अगमकुआं थानाध्यक्ष संतोष कुमार सिंह ने हत्या की पुष्टि करते हुए जल्द ही पूरे मामले का उद्वेदन कर लिए जाने का भरोसा दिलाया है। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

 पटना सिटी से मुकेश की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image