Daesh NewsDarshAd

गया में नानी घर में युवक की हत्या..

News Image

Gaya-बिहार के गया में एक युवक को गोली मार कर हत्या कर दिया गया है।यह हत्या जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के तिनेरी गांव में की गई है.

 युवक बचपन से ही अपने नानी के घर में रह कर पढाई कर रहा था।

मृतक युवक अंकित कुमार का शव बधार से बरामद किया गया है। अंकित मंगलवार की रात 10 बजे से घर से लापता था। पुलिस मौके पर पहुंचकर कर जांच कर रही है। हालांकि हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। इस घटना से मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है।

गुरुआ थाना क्षेत्र के कोडवार गांव के रहने वाले मनोज सिंह का लड़का अंकित कुमार गुरारू थाना क्षेत्र स्थित तिनेरी गांव में अपने नाना दुधेश्वर सिंह के यहां बचपन से रह रहा था। नाना के घर में रह कर वह पढ़ाई-लिखाई करता था। मृतक के नाना के घर के लोगों का कहना है कि अंकित बीती रात 10 बजे के बाद से लापता था। रात में उसकी छानबीन की गई तो कहीं कुछ भी पता नहीं चल सका। बुधवार की सुबह जब उसे ढूंढने के लिए गांव घर के लोग निकले तो अंकित का शव बधार में पड़ा मिला।

युवक के छाती में गोली मारी गई है। इसके अलावा कनपटी में भी गोली मारी गई है। हत्या का कारण अब तक स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस हत्या का कारण और हत्या करने वालों का पता लगाने में जुट गई है। मृतक का मोबाइल भी पुलिस खंगाल रही है। संबंध में गुरारू थानाध्यक्ष चाहत कुमार का कहना है कि एक युवक का शव बरामद किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए गया भेजा गया है और हत्या है या आत्महत्या मामले की जांच की जा रही है।

 गया से मनीष की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image