Daesh NewsDarshAd

दोस्त की शादी में बारात गए युवक की हत्या..

News Image

SAHARSA-दोस्त की शादी में शामिल होने घर से बारात जाने के लिए निकले युवक का शव बरामद हुआ है जिसके बाद परिवार और पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है. युवक की गला रेट कर हत्या कर शव को बहियार में फेंक दिया गया था.

 घटना डरहार थाना क्षेत्र के कुंदह गांव का है । पुलिस शव का शिनाख्त कर तफ्तीश में जुटी,है.मृतक की पहचान मधुबनी जिला के भेजा थाना क्षेत्र के परवलपुर गांव निवासी मुकेश कुमार साह के रूप में हुआ। वहीं डरहार पुलिस शव जब्त कर छानबीन में जुट गई है.

  घटना के बावत मृतक के चाचा सुभाष कुमार साह की माने तो मृतक का नाम मुकेश कुमार साह जो मधुबनी जिला के भेजा थाना क्षेत्र के परवलपुर का रहने वाला था जो अपने दोस्त की शादी में शामिल होने झरवा आया जहां से कुंदह गया। आज सबेरे सूचना मिली कि  गला रेतकर किसी ने इसकी हत्या कर बहियार में फेंक दिया था। हमलोग पहुंचे फिर सुचना पर पुलिस लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजकर तफ्तीश में जुट गई। एसडीपीओ आलोक कुमार ने कहा घटना का वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है शीघ्र हत्या का उद्भेदन कर लिया जाएगा। शव के पास से एक देशी कट्टा भी बरामद किया गया है सभी पहलुओं पर जांच  हो रही है।

 सहरसा से नीरज की रिपोर्ट

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image