Daesh NewsDarshAd

आप विधायक अमानतुल्लाह खान को ED ने किया गिरफ्तार..

News Image

Desk- आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने गिरफ्तार कर लिया है. उन्हें मनी लॉन्ड्रिंग के केस में गिरफ्तार किया गया.ED की टीम ने ओखला इलाके स्थित अमानतुल्लाह खान के आवास पर तलाशी लेने के बाद पीएमएलए के प्रावधानों के तहत उन्हें गिरफ्तार कर लिया .

दरअसल विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ धन शोधन का मामला दो प्राथमिकी से जुड़ा है. वक्फ बोर्ड में अनियमितताओं के आरोप में खान के खिलाफ एक प्राथमिकी CBI ने दर्ज कराई थी जबकि दूसरी प्राथमिकी आय से अधिक संपत्ति मामले में दिल्ली के भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने दर्ज कराई थी. 

ED टीम के पहुंचने पर खुद विधायक अमानतुल्लाह खान ने सोशल मीडिया एक पर वीडियो शेयर करके कहा था कि  ईडी की टीम उन्हें गिरफ्तार करने के लिए उनके ओखला स्थित घर पर पहुंची है. 

 विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ़्तारी के बाद आप के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने भी एक वीडियो पोस्ट किया. X पर आप नेता मनीष सिसोदिया ने पोस्ट किया कि ईडी के लिए एकमात्र काम ‘‘भाजपा के खिलाफ उठने वाली हर आवाज को दबाना और उसका मनोबल तोड़ना'' है. उन्होंने आरोप लगाया कि जो लोग नहीं टूटते, उन्हें गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया जाता है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image