Daesh NewsDarshAd

लाल जोड़े में आरती सिंह दिखीं बेहद खूबसूरत, पति संग तस्वीरें आई सामने

News Image

टीवी जगत की जानी-मानी अदाकारा आरती सिंह 25 अप्रैल को दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंध गई. दोनों की शादी बड़े ही धूम-धड़ाके के साथ इस्कॉन टेंपल में हुई. वहीं, इस शादी में फैमिली के साथ बॉलीवुड के कई सेलेब्स दिखे. बता दें कि, हर किसी को आरती को दुल्हन के जोड़े में देखने का इंतजार था. अब वो इंतजार खत्म हो चुका है. आरती की दुल्हन के जोड़े में तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इसके साथ ही उनके फोटोस पर लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे हैं.

लाल जोड़े में पति संग दिखी आरती

बात करें आरती सिंह की तो वह लाल जोड़े में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. आरती को देखने के बाद हर कोई कह रहा है कि दुल्हन हो तो ऐसी. उन्होंने अपने लुक को हैवी ज्वैलरी से कंप्लीट किया था. इसके साथ ही आरती सिंह की ब्राइडल एंट्री बहुत ही स्पेशल थी. आरती थोड़ी नर्वस थीं. एंट्री के दौरान कृष्णा ने अपनी छोटी बहन का हाथ पकड़ा हुआ था. वो हाथ पकड़कर आरती को दीपक के पास ले गए थे. इधर, आरती की एंट्री के टाइम उनकी भाभी कश्मीरा शाह इमोशनल हो गई थीं.

गोविंदा भी हुए शादी में शरीक

बता दें कि, आरती सिंह ने शादी के बाद मीडिया को दीपक के साथ बाहर आकर मिठाई बांटी थी. सभी ने आरती और दीपक को शादी की मुबारकबाद दी. जिसके बाद दोनों बेहद खुश थे और दोनों ने पोज भी दिए. दोनों की फोटोज वायरल हो रही है. वहीं, आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंदा के आने की किसी को उम्मीद नहीं थी लेकिन गोविंदा ने शादी में शामिल होकर हर किसी को चौंका दिया था. भांजी आरती को आशीर्वाद देने के लिए गोविंदा आए थे. गोविंदा के आने से कृष्ण और कश्मीरा दोनों ही बहुत खुश थे.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image