Daesh NewsDarshAd

काम देने के बहाने ऑर्केस्ट्रा डांसर के साथ घिनौनी हरकत, 2 लोग गिरफ्तार

News Image

खबर बक्सर जिले से है जहां के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के निवासी एक किशोरी के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी ऑर्केस्ट्रा डांसर का काम करती है. जिसके साथ काम देने के बहाने ले जाकर दुष्कर्म किया गया है. इस मामले में किशोरी ने ऑर्केस्ट्रा संचालक समेत तीन लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

काम देने के बहाने किया गंदा काम 

मिली जानकारी के अनुसार, औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर गांव निवासी लक्ष्मण पासवान का पुत्र श्रवण कुमार, नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के प्रतापसागर गांव निवासी बिहारी महतो का पुत्र नागेन्द्र कुमार और चंदा गांव के हरेकृष्ण यादव ऑर्केस्ट्रा का संचालन करते हैं. तीनों किशोरी को अपने ऑर्केस्ट्रा में डांसर बनाने का झांस देकर अपने साथ ले गए, जहां ऑर्केस्ट्रा के आड़ में तीनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया. लेकिन, किसी तरह किशोरी उनके चंगुल से भाग गई. उसने अपने परिजनों को आपबीती बताई, जिसके बाद उसके पिता ने किशोरी के साथ नया भोजपुर ओपी थाने में तीनों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने श्रवण कुमार और नागेन्द्र कुमार को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि हरेकृष्ण यादव अब भी पुलिस के गिरफ्त से बाहर है.

क्या कहते हैं अधिकारी

वहीं, मामले में डुमरांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी आफाक अख्तर अंसारी ने बताया कि, पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. तीसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. साथ ही पुलिस ने दावा किया कि, सभी अपराधियों को जल्द से जल्द सजा दिलवाया जाएगा. गौरतलब है कि, बिहार का बक्सर ही नहीं बल्कि कई इलाकों में गरीबी से परेशान परिवार के बच्चे-बच्चियों को काम देने के बहाने ले जाकर उनके साथ गलत काम किया जाता है. कुछ लोग लोक लाज के कारण मुंह बंद कर लेते हैं तो कुछ मामलों में पुलिस एफआईआर ही दर्ज नहीं करती है.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image