Daesh NewsDarshAd

Dy.CM सम्राट चौधरी के हेलीकाप्टर को देखने में वैशाली में हुआ हादसा..

News Image

HAJIPUR -बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी के वैशाली जिले के कार्यक्रम में एक बड़ा हादसा हो गया हादसा हो गया, जिसमें एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। 

बता दे बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी गणिनाथ मेले का उद्घाटन करने वैशाली जिले के महनार स्थित हसनपुर पहुंचे थे, जहां वे हेलीकॉप्टर से पहुंचे थे. हेलीकॉप्टर उतरने के लिए हैलीपैड महनार के लावापुर हीरानंद हाई स्कूल में बनाया गया था.जिस समय बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी का हेलीकॉप्टर लैंड कर रहा था। उसी समय स्कूल के बगल वाले घर पर भारी संख्या में लोग हेलीकाप्टर देखने के लिए चढ़े हुए थे। इसी दौरान घर का रेलिंग टूट कर नीचे गिर गया,जिससे मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया वहीं गिरने से एक बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई.

 स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है । वहीं घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया घटना के बाद छत पर गए पुलिस वाले के द्वारा छत को पूरी तरीके से खाली करवाया गया बताया गया छत पर मौजूद कई लोगों को हल्की-फुल्की चोट भी लगी है। जिसे स्थानीय अस्पताल में इलाज परिवार वालों के द्वारा करवाया जा रहा है।

 हाजीपुर से अभिषेक की रिपोर्ट 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image