Daesh News

मासूम पोती के साथ गंदी हरकत, आरोपी दादा को मिल गई बड़ी सजा..

Desk- मासूम पोती की शिकायत पर दादा को 5 साल की सजा और 5000 का आर्थिक जुर्माना लगाया गया है. यह सजा बिहार के मुजफ्फरपुर मे  पॉक्सो कोर्ट-2 के न्यायाधीश प्रशांत कुमार झा ने सुनाई है.
मिली जानकारी के अनुसार दोषी बुजुर्ग के खिलाफ 8 साल की मासूम बच्ची को गंदा वीडियो दिखाकर बेड टच करने की शिकायत थाने में की गई थी, इसी मामले में कोर्ट ने सजा सुनाई है.
यह अक्टूबर 2022 का मामला है.
विशेष लोक अभियोजक ने बताया कि जब पड़ोस के दादा (आरोपी )घर में चॉकलेट लेकर आए तो बच्ची ने न तो चॉकलेट लिया और न ही माता-पिता के कहने पर उसने रिश्ते के दादा को प्रणाम किया, बल्कि मुंह बनाकर बच्ची वहां से चली गई. आठ साल की बच्ची का बुजुर्ग के प्रति यह व्यवहार देखकर माता-पिता को यह अजीब लगा, और जब इस संबंध में मां एकांत में बच्ची से इसका कारण पूछा. तब बच्ची ने बताया कि पड़ोस का दादा गंदा वीडियो दिखाकर बैड टच करता है.इसके बाद बच्ची के पिता पारू थाना पहुंचे और 13 अक्टूबर 2022 को एफआईआर दर्ज कराई. जिसके बाद सदर थाना पुलिस ने शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू की. छानबीन के बाद मामले में आरोपी को 10 मार्च 2023 को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. अब इस मामले में कोर्ट ने आरोपी को 5 साल की सजा सुनाई है.

 


Scan and join

Description of image