Daesh NewsDarshAd

पटना में चोरी का आरोप लगाकर पीट पीटकर हत्या

News Image

PATNA- बड़ी खबर राजधानी पटना से सत्य नौबतपुर थाना क्षेत्र से है जहां कैब ड्राइवर पर चोरी का आरोप लगाते हुए हत्या कर दी गई, इस दौरान उसके एक सहयोग साथी की भी पिटाई की गई जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
. मिली जानकारी के अनुसार  मृतक सुधीर कुमार पटना में कैब ड्राइवर का काम करता था. बीती रात वो अपने एक साथी के साथ कार से घर लौट रहा था, तभी साबरचक के पास चोरी का आरोप लगाते हुए दोनों की जमकर पिटाई कर दी गई और कार को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.
सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और घायल अवस्था में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया. सुधीर  की पीएमसीएच मैं इलाज के दौरान मौत हो गई. इस मामले में पुलिस ने दो महिला और दो पुरुष को हिरासत में लिया है.

इस मामले पर नौबतपुर थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि उन्हें रात सूचना मिली थी कि  सबरचक गांव में दो चोर की पिटाई की गई है. सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और गांव के पंचायत भवन के पास से दोनों युवक को घायल अवस्था में रेफरल अस्पताल नौबतपुर लाया गया. इस दौरान एक युवक की मौत हो गई है और दूसरे खतरे से बाहर है. पुलिस कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है 

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image