Daesh NewsDarshAd

कृष्णा को इंप्रेस करने में लगे एक्टर अभिषेक जायेंगे जैकी श्रॉफ के घर, क्या होगा रिएक्शन

News Image

खतरों के खिलाड़ी का 14वां सीजन धमाल मचा रहा है और दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है. बता दें कि, यह मोस्ट पॉपुलर रियलिटी शोज में से एक हैं. इस शो में गश्मीर महाजनी, शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, शालीन भनोत, करणवीर मेहरा, अभिषेक कुमार, आशीष मेहरोत्रा, कृष्णा श्रॉफ, निमृत कौर और नियति फतनानी जैसे कई स्टार्स हैं. वहीं, शो में अभिषेक कुमार का फ्लर्टी अंदाज देखने को मिल रहा है. शो में वो एक्टर जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ संग फ्लर्ट करते दिख रहे हैं. 

हालांकि, कृष्णा ने उन्हें पहले दिन ही भाई का टैग दे दिया है. लेकिन, फिर भी अभिषेक कुमार पहले दिन से ही कृष्णा को इंप्रेस करने में लगे हैं. शो में काफी फनी अंदाज देखने को मिलता है. हाल ही में शो के होस्ट रोहित शेट्टी को प्लेफुल मोड में देखा गया था. वो अभिषेक को टीज करते दिखे. रोहित शेट्टी ने बताया कि जब अभिषेक कुमार कृष्णा के लिए जैकी श्रॉफ के घर पहुंचेंगे तो जैकी कैसे रिएक्ट करेंगे. 

रोहित शेट्टी ने बताया कि, शालीन ने एक एडवाइस दी थी कि अगर लड़की को पटाना चाहते हो तो बाप को पटाओ. ये पहुंच गया जैकी दा के पास. जैकी दा बोले भिडू तू अंडा करी, भोपला भिंडी फ्राई, चिकन बनाके बता. फिर रोहित ने कहा कि अभिषेक इस पर कहेगा- वो वहां से निकल बोला भाड़ में गई कष्णा, मैं ढाबा खोल लेता हूं. बता दें कि, दर्शक भी कृष्णा श्रॉफ और अभिषेक की जोड़ी को खूब पसंद कर रहे हैं.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image