Daesh NewsDarshAd

एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता का 98 साल की उम्र में निधन, गम में डूबा परिवार

News Image

बॉलीवुड के शानदार एक्टर और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म 'ओएमजी 2' में अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में बस चुके पंकज त्रिपाठी के घर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्टर के पिता बनारस तिवारी का 98 साल की उम्र में निधन हो गया है. पंकज के पिता ने अपने पैतृक गांव बेलसंड में अंतिम सांस ली. पंकज त्रिपाठी के पिता के निधन से परिवार गम में डूब चुका है. वहीं, एक्टर अपने गांव पिता का अंतिम संस्कार करने के लिए रवाना हो गए हैं. पकंज अपने पिता के सबसे करीब थे और बीच-बीच में घर जाकर फैमिली का हाल-चाल लेते रहते थे. पंकज सोशल मीडिया पर अपने पिता और फैमिली संग तस्वीरें भी शेयर करते रहते हैं.

फैमिली ने एक बार बयान जारी कर बताया है, 'बड़े दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी अब नहीं रहे हैं, वह उम्र के 99वें साल में चल रहे थे, परिवार और रिश्तेदारों के बीच उनका आज अंतिम संस्कार किया जाएगा, पंकज त्रिपाठी गांव के लिए रवाना हो चुके हैं'.

बता दें, इससे पहले एक इंटरव्यू में पंकज ने अपने पिता के बारे में बताया था. एक्टर ने कहा था, 'मेरे पिताजी चाहते थे कि मैं एक डॉक्टर बनूं, मैं उत्तर बिहार के गोपालगंज से हूं, जहां लोगों को बस दो प्रोफेशन इंजीनियर और डॉक्टर के बारे में पता है, मैं एक किसान का बेटा हूं, मेरे गांव में सड़के भी नहीं बनी हुई हैं.

Darsh-ad
Darsh-ad
Darsh-ad

Scan and join

Description of image