Daesh NewsDarshAd

फिर आलोचनाओं से घिरीं एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर, अतरंगी आउटफिट को लेकर सुर्खियों में छाई

News Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपने काम से ज्यादा अपने पहनावे के कारण ज्यादा सुर्खियां बटोरती हैं. उनके अतरंगी आउटफिट अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच ही लेते हैं. बीती रात एक अवॉर्ड फंक्शन में भी वह कुछ ऐसे अवतार में पहुंची, जिसके बाद यूजर्स ने उनकी जमकर आलोचना की. उन्हें बेरहमी से ट्रोल करना शुरू कर दिया. भूमि पेडनेकर 27 सितंबर की शाम को एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थीं. 

वहां उनके ट्रेस की बात करें तो, उन्होंने सफेंद रंग का एथनिक वियर पहन रखा था. उनके ब्लाउज पर मेटल के दो सांप बने हुए थे. इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों का तो माथा ही घूम गया कि आखिर उन्होंने ये क्या पहन रखा है. कुछ दिन पहले भूमि पेडनेकर एक इवेंट में कार्पेट लपेटकर पहुंची थीं. इससे भी पहले वह कुछ ऐसे ही अतरंगी आउटफिट्स में नजर आई हैं. ऐसे में लोगों ने अब उन्हें उर्फी जावेद से कम्पेयर करना शुरू कर दिया है. भूमि का वीडियो देख एक यूजर ने लिखा, 'उर्फी से प्रभावित हैं.' एक ने कहा, 'मुझे लगता है कि इनसे अच्छा तो उर्फी का ड्रेसिंग सेंस अच्छा है.' 

इधर, भूमि पेडनेकर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनको आखिरी बार 'भक्षक' में देखा गया था. अब वह नेटफ्लिक्स सीरीज 'द रॉयल्स' में दिखाई देंगी, जिसमें ईशान खट्टर, जीनत अमान, चंकी पांडे, साक्षी तंवर, डिनो मोरिया और मिलिंद सोमन जैसे तमाम कलाकार होंगे. इसके अलावा, वह पुलकित और शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रहे एक और प्रोजेक्ट पर काम कर रही हैं और उसमें वह मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी.

DarshAd
Darsh-ad

Scan and join

Description of image